whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

2 पत्नियां, 6 गर्लफ्रेंड और 4 बच्चे, दिलचस्प है शख्स के अपराधी बनने की कहानी

Lucknow Crime News: पुलिस ने उसे उस वक्त अरेस्ट कर लिया जब वह अपनी पत्नी के साथ एक होटल में खाना खा रहा था। थाने में केस भी दर्ज किया गया है।
04:38 PM Dec 01, 2023 IST | Shubham Singh
2 पत्नियां  6 गर्लफ्रेंड और 4 बच्चे  दिलचस्प है शख्स के अपराधी बनने की कहानी

Lucknow Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ठगी करने वाले एक शख्स की कहानी ऐसी है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। इस शख्स की दो पत्नियां, 6 गर्लफ्रेंड और 4 बच्चे हैं। जब इन सभी का खर्च उठाना मुश्किल हो गया तो उसने अपराध कि दुनिया में कदम रख दिया। वह रकम दोगुनी करने का लालच देकर लोगों के साथ ठगी करने लगा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Advertisement

इस शख्स का नाम अजीत मौर्या है और यह बहुत शातिर ठग है। वह लखनऊ पीजीआई के साउथ सिटी इलाके में किराए के घर में रहता है। वह अपने जाल में लोगों को ऐसे फंसाता था कि उसपर शक करना मुश्किल था। पुलिस को जब उसके कारनामों का पता चला तो उसके भी होश उड़ गए। उसके पास से नकली नोट बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें-Explainer: कौन थे हेनरी किसिंजर जिनकी मौत पर आंसू बहा रहा चीन? जानिए भारत के इस दुश्मन के बारे में

Advertisement

खर्चा उठाने के लिए क्रिमिनल

Advertisement

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह परिवार का खर्चा उठाने के लिए क्रिमिनल बन गया। वह पहले नेतागिरी करता था। धोखाधड़ी करने के लिए वह लोगों को रुपये दोगुना करने का लालच देता था। पुलिस ने उसे उस वक्त अरेस्ट कर लिया जब वह अपनी पत्नी के साथ एक होटल में खाना खा रहा था। उसके खिलाफ सरोजिनि नगर थाने में केस भी दर्ज किया गया है।

रह चुका है जिला पंचायत सदस्य

बताया जा रहा है कि आरोपी गोंडा का जिला पंचायत सदस्य भी रह चुका है। पुलिस के मुताबिक उसके गिरोह में दो लोग और भी हैं। वे पहले लोगों को अपने भरोसे में लेते थे और कहते थे कि पैसे दोगुना कर देंगे। इसके बाद वे उन्हें अपना शिकार बनाते थे। असली नोट बताकर लोगों को नकली नोट देते थे। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-Explainer: जीडीपी ग्रोथ के मामले में भारत ने दुनिया को चौंकाया, सभी अनुमानों को छोड़ा पीछे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो