whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिंदा समझकर रह रहे थे महिला के शव के साथ, जब आने लगी बदबू तो...

Hyderabad Crime News: पुलिस का कहना है कि दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं थी, इसकी जांच कराई जाएगी। आशंका है कि महिला की मौत बीमारी की वजह से हुई है।
03:57 PM Dec 21, 2023 IST | Shubham Singh
जिंदा समझकर रह रहे थे महिला के शव के साथ  जब आने लगी बदबू तो
संदिग्ध हालत में छात्रों की मौत

Hyderabad News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर पहली बार में शायद आपको विश्वास न हो। आखिर यह कैसे हो सकता है कि कोई शव के साथ एक हफ्ते से ज्यादा समय तक रहे और उसे पता न चले कि वह शव के साथ रह रहा है। यहां एक महिला के शव के साथ उसका भाई और मां एक हफ्ते से रह रहे थे। उन्हें पता ही नहीं था कि वह मर चुकी है। मृतक महिला की उम्र 45 साल थी।

इसका जब पता चला तो उन्होंने जो बात बताई वह और भी हैरान करने वाली है। मृतक महिला के भाई और उसकी मां ने बताया कि उन्हें पता नहीं था कि उसकी मौत हो गई है। वे उसे जिंदा समझ रहे थे। जब घर से बदबू आने लगी तो आसपास के लोग परेशान हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला के मृत होने का पता चला। शव सड़ने लगा था।

ये भी पढ़ें-यूक्रेन में मिला 2 हजार साल पहले इंसान की त्वचा से बनाया गया चमड़ा, रिसर्चर्स ने बताई चौंकाने वाली बात

मां और भाई को नहीं लगी खबर तक

न्यूज़ बाइट्स ने तेलंगाना टुडे के हवाले से बताया है कि पुलिस के मुताबिक महिला का नाम मुकु राधाकुमारी था। उसका शव घर के अंदर चारपाई पर पड़ा था और उसके भाई और मां को इसकी खबर तक नहीं थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला की मां विजया लक्ष्मी और भाई मुक्कू प्रवीण कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनको मौत के बारे में पता नहीं था।

दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं

पुलिस का कहना है कि उन दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और इसकी जांच कराई जाएगी। आशंका जताई जा रही है कि महिला की मौत बीमारी की वजह से हुई है। महिला का उसके पति से तलाक हो गया था और वह अपनी मां के साथ रहती थी।

ये भी पढ़ें-शादी के बाद दुल्हन बोली जाना है टॉयलेट, फिर कर दिया कांड, तलाश में भटक रही पुलिस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो