होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट, फिर Gay स्टूडेंट ने स्कूल में अपने ही जूनियर्स पर चला दीं ताबड़तोड़ गोलियां

US Shooting : यूएस के एक स्कूल में एक सीनियर ने अपने ही जूनियर्स पर गोलीबारी कर दी। इस घटना में छठवीं क्लास के एक छात्र की मौत हो गई।
07:30 AM Jan 05, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

US Shooting : अमेरिका के एक स्कूल से गोलीबारी की एक बड़ी घटना सामने आई है। क्लास रूम में स्टूडेंट्स पढ़ाई कर रहे थे कि अचानक से ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनाई दी। इस पर छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच गई और उन्होंने कक्षा के गेटों को बंद कर अपनी जान बचाई है। इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि प्रिंसिपल समेत 5 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने हमलावर के शव को बरामद किया है।

Advertisement

यह घटना यूएस के आयोवा राज्य में स्थित पेरी हाई स्कूल की है। इसी स्कूल में पढ़ने वाले डायलन बटलर (17) ने पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला और फिर बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया। उसने अपने ही जूनियर्स पर गोलियां चला दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाला छात्र छठवीं क्लास में पढ़ता था। इसके बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें : लास वेगास की नेवादा यूनिवर्सिटी में चलीं गोलियां

Advertisement

स्कूल के प्रिंसिपल समेत 5 लोग घायल

इस गोलीबारी में स्कूल के प्रिंसिपल डैन मारबर्गर समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने छात्र और आरोपी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रॉयटर्स ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों के हवाले से बताया है कि हमलावर ने अपने जूनियर्स पर फायरिंग करने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी।

टिकटॉक पर डाला पोस्ट

आरोपी डायलन बटलर का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक में टूकटूमच (tooktoomuch) के नाम से एक अकाउंट था। आरोपी ने अपने अंतिम पोस्ट में लिखा था कि Now we wait यानी हम अब प्रतिक्षा करते हैं। इसके साथ एक वीडियो भी अपलोड है, जिसमें वह एक बाथरूम के अंदर है और उसके बगल जमीन पर एक डफल बैग भी है। साथ ही वीडियो में 'स्ट्रे बुलेट्स' गाना भी चल रहा था। आरोपी एक Gay था। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
US shootingUS shooting incident
Advertisement
Advertisement