whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AAP नेता गोपाल राय का बड़ा बयान, केजरीवाल के लिए सामूहिक उपवास का ऐलान

AAP minister Gopal Rai PC: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर निशाना साधा है। इस दौरान संजय सिंह की बेल का जिक्र करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए सामूहिक उपवास का ऐलान किया है।
10:58 AM Apr 03, 2024 IST | News24 हिंदी
aap नेता गोपाल राय का बड़ा बयान  केजरीवाल के लिए सामूहिक उपवास का ऐलान

पल्लवी झा, पत्रकार

AAP Leader Gopal Rai Press Confress: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। शराब नीति मामले में फंसी केजरीवाल सरकार का पक्ष लेते हुए उन्होंने केंद्र को खूब खरी-खोटी सुनाई है। गोपाल राय का कहना है कि संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच सामने आ गया और जल्द ही सारी सच्चाई पता चल जाएगी।

देश-दुनिया की पल-पल की अपडेट News24 के लाइव ब्लॉग पर

आम आदमी पार्टी को खत्म करने का अभियान

गोपाल राय ने कहा कि, मोदी सरकार ने दो साल से फर्जी शराब घोटाले का मुखौटा लगाकर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत आम आदमी पार्टी को खत्म करने का अभियान चलाया था और ED CBI के जरिए एक एक करके AAP नेताओं को गिरफ्तार किया गया. लेकिन कल सुप्रीम कोर्ट में संजय सिंह को जमानत मिलने के बाद यह सच सामने आ गया है कि गवाहों को डराकर धमकाकर बयान लिए गए।

संजय सिंह को छह महीने जेल में रखा

गोपाल राय का कहना है कि, कल कोर्ट के सामने यह बात आई कि संजय सिंह को बिना समन भेजे ED उन्हें लेकर गई, छह महीने जेल में रखा लेकिन निकला कुछ नहीं। कल कोर्ट के सामने ED को बोलने के लिए कुछ नहीं था। भाजपा के षड्यंत्रकारियों के लिए यह एक बड़ी हार है। इसी तरह सीएम को भी बिना किसी आधार को जेल में डाल दिया गया है।

महागठबंधन की महारैली ने से बढ़ी भाजपा की मुश्किल

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के अनुसार रामलीला मैदान में हुई INDIA ब्लॉक की रैली के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। उन्होंने कहा, रामलीला मैदान रैली के बाद भाजपा के षड्यंत्रकारी दबाव में हैं और उन्हें लगता है कि कहीं केजरीवाल की गिरफ़्तारी उनके लिए भारी न पड़ जाए। आज देशभर में यही चर्चा हो रही है कि जिस सीएम ने ख़ुद को देश के लिए समर्पित किया वो जेल में क्यों है।

केजरीवाल के लिए रखेंगे उपवास

आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई के लिए उपवास रखने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 7 अप्रैल को पूरे देश में सामूहिक उपवास किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो