चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Air India की फ्लाइट पर फूटा BJP नेता का गुस्सा बोले- 'सबसे खराब बिजनेस क्लास'

Air India Flight Seat  Broken: सुधांशु मित्तल अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से दुबई जा रहे थे। इस दौरान एयर इंडिया की जिस फ्लाइट में वे सवार हुए उसकी सीट टूटी हुई थी। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
08:39 PM Apr 15, 2024 IST | Amit Kasana
सुधांशु मित्तल
Advertisement

Air India Flight Seat  Broken:  एयर इंडिया की एक फ्लाइट में सीट टूटी होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल ने पोस्ट किया है। वह खुद दिल्ली से दुबई का सफर कर रहे थे, इस दौरान एयर इंडिया की फ्लाइट में उनकी सीट का फुटरेस्ट टूटा निकाला।

Advertisement

बीजेपी नेता ने लगाए आरोप

बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर कहा कि उन्हें फ्लाइट में जो सीट मिली उसका फुटरेस्ट टूटा हुआ था। उनका आरोप है कि जब उन्होंने केबिन क्रू से इस बारे शिकायत की तो उनके साथ अभ्रद व्यवहार किया और उन्हें फ्लाइट से डीबोर्ड करने की कोशिश भी की गई।

एयरलाइन ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर इस मामले के तूल पकड़ने के बाद एयर इंडिया ने इस पर खेद प्रकट किया है। एयरलाइन ने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उचित कार्रवाई की जाएगी। आशा करते हैं कि आपको आगे ऐसी असुविधा न हो।

Advertisement

नए विमान की फोटो दिखाई

सुधांशु मित्तल अपनी पत्नी के साथ 14 अप्रैल की सुबह 9:30 बजे दिल्ली से दुबई के लिए एआई 917 में सवार हुए। सुधांशु मित्तल ने अपनी पोस्ट लिखा की विमान में चढ़कर उन्हें ऐसा लगा कि वे अब तक का सबसे दयनीय बिजनेस क्लास में सवार हुए हैं। उन्होंने कहा कि सीट नंबर 2ए का फुटरेस्ट टूटा पड़ा था, जबकि बुकिंग के दौरान उन्हें नए विमान की फोटो दिखाई गई थी।

ये भी पढ़ें: 46,50,00,00,000 का सामान जब्त, लोकसभा चुनाव से पहले EC का बड़ा एक्शन

कमेंट कर रहे लोग

सुधांशु मित्तल की पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए। कुछ लोगों ने एयरलाइन के साथ अपने-अपने खराब अनुभव शेयर किए। उधर, एयरलाइन ने सुधांशु मित्तल का जवाब देते हुए कहा कि हमने आपको कॉल करने की कोशिश की, लेकिन कॉल का उत्तर नहीं मिला। कृपया हमें एक सुविधाजनक समय बताएं, ताकि हम आपसे दोबारा जुड़ सकें। हमें आपके अनुभव के बारे में सुनकर दुख हुआ।

Advertisement
Tags :
Air IndiaSudhanshu mittal
Advertisement
Advertisement