whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केजरीवाल को एक और झटका, आप विधायक अमानतुल्लाह खान मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार

ED Arrests Amanatullah Khan: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह को गिरफ्तार कर लिया है।
09:49 PM Apr 18, 2024 IST | Gaurav Pandey
केजरीवाल को एक और झटका  आप विधायक अमानतुल्लाह खान मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार
AAP MLA Amanatullah Khan

ED Arrested Amanatullah Khan : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) को एक और बड़ा झटका लगा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया है। जिस मामले में खान की गिरफ्तारी हुई है वह दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़ा हुआ है। ईडी ने गुरुवार को दिन में पूछताछ के बाद खान को गिरफ्तार किया। इसे लेकर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे गिरफ्तार कर मेरे हौसले नहीं तोड़ पाओगे।

अपनी गिरफ्तारी पर क्या बोले आप विधायक

उधर, खान की गिरफ्तारी के बाद आप सांसद संजय सिंह उनके परिवारवालों से मिलने उनके आवास पहुंचे। यहां मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग हमारी पार्टी को तबाह करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि मोदी सरकार पूरी तरह से ऑपरेशन लोटल में जुट गई है। मंत्रियों-विधायकों को फर्जी मामलों में फंसाया जा रहा है। तानाशाही का जल्द अंत होगा। संजय सिंह ने दावा किया कि अमानतुल्लाह खान के खिलाफ बेबुनियाद मामला बनाकर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

खान की गिरफ्तारी पर क्या बोले संजय सिंह

ये भी पढ़ें: ‘जेल में केजरीवाल को मारने की साजिश’, आतिशी का आरोप

ये भी पढ़ें: क्यों जेल में बिगड़ रही है सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो