whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जनता जनार्दन सब जानती है', सीएम की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल का आया पहला बयान

Arvind Kejriwal Arrest Update : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। विपक्षी नेताओं ने केंद्र और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इस बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है।
06:51 PM Mar 22, 2024 IST | Deepak Pandey
 जनता जनार्दन सब जानती है   सीएम की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल का आया पहला बयान
सीएम की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल का आया पहला बयान।

Arvind Kejriwal Arrest Update : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बवाल मचा हुआ है। इंडिया गठबंधन के निशाने पर केंद्र सरकार और भाजपा है। आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। इंडिया के वरिष्ठ नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया है। मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है।

सुनीता केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बोला हमला

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आपके तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया। सबको Crush करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके साथ हमेशा आपके मुख्यमंत्री खड़े रहे हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है। जय हिन्द।

यह भी पढ़ें : ‘मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर…’ PMLA कोर्ट से सामने आया सीएम केजरीवाल का बयान

ईडी ने सीएम हाउस से किया था अरेस्ट

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल को सीएम हाउस से अरेस्ट किया था। इससे पहले जांच एजेंसी ने उनके घर की तलाशी ली और फिर उनसे लंबी पूछताछ की। इस दौरान यह भी खबर आई थी कि ईडी की टीम ने अरविंद केजरीवाल और उनके परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया था। जब ईडी की टीम पहुंची तब सुनीता केजरीवाल घर पर मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें : ‘शराब घोटाले के सरगना हैं अरविंद केजरीवाल’, दिल्ली सीएम पर ED के 10 गंभीर आरोप

सुनीता केजरीवाल ने संभाला मोर्चा

अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके ईडी की टीम लेकर चली गई। अब मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कमान संभाला है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोला है। इससे पहले पीएमएलए कोर्ट से अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मेरा जीवन देश को समर्पित है, चाहे मैं जेल में रहूं या फिर बाहर।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो