whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा की भविष्यवाणी हुई सच, X पर ट्रेंड हो रहा #CongratsKapilMishra

Kapil Mishra : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद से कपिल मिश्रा X पर ट्रेंड करने लगे। यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।
10:13 AM Mar 22, 2024 IST | Achyut Kumar
अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा की भविष्यवाणी हुई सच  x पर ट्रेंड हो रहा  congratskapilmishra
Arvind Kejriwal के गिरफ्तार होते ही Kapil Mishra को लोग देने लगे बधाई, आखिर क्यों?

Kapil Mishra: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी की बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर ट्रेंड करने लगे हैं। यूजर्स उनके कई वीडियो को  X पर शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस दौरान वे #CongratsKapilMishra का इस्तेमाल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि अगर अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में पहुंचाने में किसी का सबसे ज्यादा योगदान है तो वो कपिल मिश्रा हैं। दरअसल, कपिल लगातार कहते आ रहे हैं कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त हो गई है। एक दिन ऐसा जरूर आएगा, जब सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल तीनों भ्रष्टाचार के आरोप में तिहाड़ जेल जाएंगे।

'दिल्ली वालों के लिए खुशी का दिन'

कपिल मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा कि आज दिल्ली वालों के लिए खुशी का दिन है। सड़कों पर अनजाने लोग भी एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं और देखकर मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली को भ्रष्टाचार, झूठ और तमाशे से अब मुक्ति मिलेगी। आम आदमी पार्टी अब चोर मचाये शोर को चरितार्थ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पहली और आखिरी बार कब लगा राष्ट्रपति शासन? अरविंद केजरीवाल से क्या है कनेक्शन?

'केजरीवाल के भ्रष्टाचार का यही अंत होना निश्चित था'

इससे पहले, कपिल मिश्रा ने गुरुवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि दिल्ली की जनता को आखिरकार एक भ्रष्टाचार और कमीशनखोर मुख्यमंत्री से छुटकारा मिलने वाला है। आज ईडी ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। यह स्वागत योग्य कदम है। कानून अपना काम करेगा। केजरीवाल को गिरफ्तारी के तुरंत बाद इस्तीफा दे देना चाहिए। आज का दिन न्याय का दिन है। केजरीवाल के भ्रष्टाचार का यही अंत होना निश्चित था। यह केवल शुरुआत है।

'तिहाड़ में होगी कैबिनेट की मीटिंग'

कपिल मिश्रा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे आम आदमी पार्टी की सरकार के ऊपर घोटालों और भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर सत्ता में आए केजरीवाल खुद भ्रष्टाचार में डूब गए। अब तिहाड़ में कैबिनेट की मीटिंग होगी।

यह भी पढ़ें: क्या सिर्फ विपक्ष को टारगेट कर रही ED? केजरीवाल के अलावा 2014 से अब तक किन-किन नेताओं पर हुई कार्रवाई?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो