whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश, AAP का आरोप- बीजेपी के गुंडों ने किया हमला

Arvind Kejriwal Attack: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान हमला हुआ है। AAP ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे बीजेपी के गुंडे हैं।
07:46 PM Oct 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश  aap का आरोप  बीजेपी के गुंडों ने किया हमला
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal Attack: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ है। 'आप' का आरोप है कि दिल्ली में विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान भाजपा के गुंडों ने उन पर हमला किया। AAP का आरोप है कि भाजपा के गुंडे अरविंद केजरीवाल के पास तक पहुंचे। पुलिस ने भी भाजपा के गुंडों को नहीं रोका।

Advertisement

अगर केजरीवाल को कुछ होता है तो बीजेपी जिम्मेदार 

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- जब ED, CBI और जेल से भी बात नहीं बनी, तो अब भाजपा वाले अरविंद केजरीवाल पर हमले करवा रहे हैं। अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो उसके लिए भाजपा सीधे तौर पर जिम्मेदार होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल महाराष्ट्र-झारखंड में किसके लिए प्रचार करेंगे? संभावित दलों के नाम आए सामने

Advertisement

सौरभ भारद्वाज ने जारी किया वीडियो 

सौरभ भारद्वाज ने वीडियो में कहा- आज अरविंद केजरीवाल विकासपुरी के अंदर पदयात्रा कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से जब-जब अरविंद केजरीवाल लोगों के बीच जा रहे हैं, तब-तब उन्हें जनसमर्थन मिल रहा है। नौजवान, बुजुर्ग उन्हें पसंद कर रहे हैं। उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं। ये सब बीजेपी को नहीं पच रहा है।

ये भी पढ़ें: कौन थी नांगलोई की सोनिया? रोजाना ‘भूत’ से करती थी बात, उसी ने मारकर किया दफन

इंसुलिन तक को बंद करवा दिया गया 

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा- आज बीजेपी से जुड़े हुए लोगों ने हमला करने की कोशिश की है। इससे पहले भी उन पर हमला कर उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश हुई। जब अरविंद केजरीवाल तिहाड़ में थे तो उनकी इंसुलिन को बंद करवाया गया। कोशिश की गई कि उनकी किडनी खराब हो जाएं। अब इस तरह का हमला कायराना है। हम ये बात साफ करना चाहते हैं कि अगर अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा होता है तो उसकी जिम्मेदार बीजेपी होगी। बता दें कि अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। तिहाड़ से बाहर आने के बाद उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से भी इस्तीफा दे दिया था। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को बनाया गया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा- हम डरने वाले नहीं 

AAP नेता मनीष सिसोदिया ने एक्स पर लिखा- अरविंद केजरीवाल पर हुआ हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है। यह साफ है कि भाजपा ने अपने गुंडों से यह हमला कराया है। अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है, तो उसकी पूरी जिम्मेदारी भाजपा पर होगी। हम डरने वाले नहीं हैं- आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर डटी रहेगी।

ये भी पढ़ें: यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, अस्पताल में कराया इलाज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो