whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

झुकते हैं तानाशाह, झुकाने वाला चाहिए', Arvind Kejriwal को जमानत मिलते ही BJP पर तंज

AAP reacts on Arvind Kejriwal Bail Latest News Update: शुक्रवार की सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए राहत की खबर लेकर आई है। सुप्रीम कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की जमानत को हरी झंडी दिखा दी है। ऐसे में AAP नेताओं ने एक बार फिर सत्तारूढ़ दल पर तंज कसना शुरू कर दिया है।
01:29 PM Sep 13, 2024 IST | Sakshi Pandey
झुकते हैं तानाशाह  झुकाने वाला चाहिए   arvind kejriwal को जमानत मिलते ही bjp पर तंज

Arvind Kejriwal Bail AAP Reactions: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) में जश्न का माहौल है। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत को मंजूरी दे दी है। हालांकि इसी के साथ सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। अरविंद केजरीवाल के जेल से छूटते ही AAP ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोल दिया है। AAP का कहना है कि यह सच की जीत है।

'सत्यमेव जयते' का लगा पोस्टर

दिल्ली में AAP के मुख्यालय के बाहर एक पोस्टर लग गया है। इस पर सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ कई AAP नेताओं की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। पोस्ट पर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है 'सत्यमेव जयते'। AAP के हजारों कार्यकर्ता मुख्यालय के सामने जमा हो गए हैं। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर भी AAP नेताओं का जमावड़ा लगा है। खबरों की मानें तो आज शाम तक केजरीवाल जेल से बाहर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ‘CBI की छवि दोबारा पिंजरे के तोते वाली ना बने…’, केजरीवाल की जमानत पर जस्टिस भुइयां की सख्त टिप्पणी

जांच एजेंसियों पर फिर उठे सवाल

बता दें कि न्यायमूर्ति सूर्यकांत और उज्जवल भुयान की पीठ ने सीएम केजरीवाल की जमानत पर फैसला सुनाया है। जस्टिस भुयान का कहना था कि ईडी की गिरफ्तारी से जमानत ना मिलने के लिए सीबीआई ने केजरीवाल को हिरासत में लिया था। सीबीआई को निष्पक्ष होना चाहिए। AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि देश की प्रमुख एजेंसिया बदले की भावना से काम करती हैं।

संजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया। संजय सिंह ने कहा कि जब कोई योद्धा उभरता है, तो तानाशाह झुक जाता है। पीएम मोदी का अत्याचारी शासन अरविंद केजरीवाल के हौंसले को नहीं तोड़ सका। जेल के ताले टूट गए और अरविंद केजरीवाल रिहा हो गए हैं। ईडी, सीबीआई और बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। सत्यमेव जयते।

क्या बोले मनीष सिसोदिया?

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी केजरीवाल की रिहाई पर बड़ा बयान दिया है। सिसोदिया का कहना है कि आज एक बार फिर से झूठ और साजिशों के खिलाफ चल रही लड़ाई में सच की जीत हुई है। वहीं दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने सीएम की जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सच परेशान हो सकता है मगर पराजित नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें- केजरीवाल की जमानत का हरियाणा चुनाव पर क्या असर? कांग्रेस-भाजपा के वोट बैंक में लगा पाएंगे सेंध

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो