whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अन्याय के खिलाफ लड़ाई में मेरी जान चली जाए तो...' सरेंडर से पहले अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान

Arvind Kejriwal Big Announcement Before Surrender: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार दोपहर 3 बजे तिहाड़ जेल जाकर सरेंडर करेंगे। इससे पहले आज उन्होंने दिल्ली की जनता से भावुक अपील की।
09:08 PM May 31, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 अन्याय के खिलाफ लड़ाई में मेरी जान चली जाए तो     सरेंडर से पहले अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal Big Announcement Before Surrender: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार 2 जून को दोपहर तीन बजे तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत की अवधि शनिवार 1 जून को समाप्त हो रही है। ऐसे में अंतरिम जमानत की शर्तों के अनुसार उन्हें सरेंडर करना होगा। ऐसे में केजरीवाल ने आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि परसों मैं दोपहर तीन बजे सरेंडर करने के लिए घर से निकलूंगा। हम अत्याचार और अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं ऐसे में अगर मुझे देश के लिए जान भी देनी पड़ जाए तो आप लोग शोक मत मनाइएगा।

केजरीवाल ने कहा कि 50 दिनों तक जेल में रहने के दौरान उनका स्वास्थ्य खराब हो गया जिससे उनका वजन काफी कम हो गया है और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान डायबिटीज के रोगियों के लिए जरूरी इंसुलिन भी उन्हें नहीं दिया गया। दिल्ली के सीएम ने कहा कि 50 दिनों तक जेल में रहने के दौरान उनका वजन काफी कम हो गया। रिहा होने के बाद भी मेरा वजन दोबारा नहीं बढ़ा। इन सब चुनौतियों के बावजूद दिल्ली के लोगों का कल्याण उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

आप मेरी चिंता मत करना

केजरीवाल ने लोगों से वादे करते हुए कहा कि उनके जेल में रहने के बावजूद फ्री बिजली, मोहल्ला क्लीनिक, फ्री दवाइयां, महिलाओं की फ्री बस यात्रा जैसी सुविधाएं पहले की तरह जारी रहेंगी। बता दें कि सरेंडर करने से पहले सीएम केजरीवाल कुछ बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं। केजरीवाल ने आगे कहा कि भले ही मैं आपके बीच नहीं रहूंगा लेकिन आप मेरी चिंता मत करना। आपका सारा काम चलता रहेगा। आपका काम नहीं रुकेगा। इतना ही नहीं केजरीवाल ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की कुशलता के लिए दिल्ली की जनता से प्रार्थना करने को कहा है।

ये भी पढ़ेंः ’24 घंटे पानी आपूर्ति का वादा कर किया छलावा…’ दिल्ली में जल संकट पर बोले LG वीके सक्सेना

ये भी पढ़ेंः एयर इंडिया की फ्लाइट में 8 घंटे तक AC बंद, जबरदस्ती विमान में भरे गए यात्री, कई लोग हुए बेहोश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो