होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कोर्ट में सिसोदिया को लेकर क्यों भिड़े केजरीवाल? CM ने एजेंसी के दावों का किया खंडन

Excise Policy Scam Liquor Case : ईडी के बाद अब सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का सामना करना पड़ेगा। इसे लेकर जांच एजेंसी ने उन्हें अपनी कस्टडी में ले लिया। दिल्ली शराब घोटाले मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी।
03:16 PM Jun 26, 2024 IST | Deepak Pandey
भरी अदालत में क्यों भिड़े सीएम अरविंद केजरीवाल?
Advertisement

CBI Arrest Arvind Kejriwal : दिल्ली शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ईडी के बाद अब सीबीआई ने बुधवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान जांच एजेंसी ने अदालत में कई दावे किए, जिसका मुख्यमंत्री अरविंद ने खंडन किया। आइए जानते हैं कि भरी अदालत में मनीष सिसोसिया को लेकर सीएम केजरीवाल और सीबीआई आपस में क्यों भिड़ गए?

Advertisement

मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया : सीएम

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुनवाई के दौरान अदालत से अपनी बात रखने की इजाजत मांगी। परमिशन मिलने के बाद उन्होंने कहा कि सीबीआई सोर्सेज के जरिए खबर चलवाई जा रही है कि मैंने सारा दोष मनीष सिसोदिया पर डाल दिया। मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया कि मनीष सिसोदिया दोषी हैं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। इनका मकसद हमें बदनाम करने की है।

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal: CBI की दलीलों से लेकर सीएम केजरीवाल की सफाई तक, 10 Points में पढ़ें सुनवाई पर अपडेट

Advertisement

झूठ बोल रही सीबीआई : अरविंद केजरीवाल

उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई के सूत्रों से ऐसी खबरें चलवाई जा रही हैं। अगले तीन-चार दिनों में ऐसी और खबरें सीबीआई सोर्सेज के माध्यम से चलवाई जाएंगी। न मैं दोषी हूं और न ही मेरी पार्टी व मनीष सिसोदिया। उन्होंने कोर्ट से कहा कि सीबीआई झूठ बोल रही है। हालांकि, बाद में अदालत ने भी जांच एजेंसी के दावों को गलत पाया।

यह भी पढ़ें : ‘ट्रायल कोर्ट ने विवेक नहीं लगाया…’हाईकोर्ट की बड़ी टिप्पणी, जेल में ही रहेंगे केजरीवाल

राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई सुनवाई

राउज एवेन्यू कोर्ट में सीबीआई की याचिका पर सुनवाई हुई, जिसमें एजेंसी ने दिल्ली शराब कांड में सीएम अरविंद केजरीवाल की रिमांड मांगी। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने मुख्यमंत्री को जमानत दे दी थी। इस पर ईडी ने हाई कोर्ट में लोवर कोर्ट के आदेश के खिलाफ अर्जी दाखिल की, जिस पर HC ने रोक लगा दी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalManish Sisodia
Advertisement
Advertisement