whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arvind Kejriwal को दिल्ली में घर देने वालों की लगी होड़, जल्द छोड़ देंगे सरकारी आवास

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में कहा था कि नवरात्र शुरू होने के बाद वे दिल्ली सीएम का आवास छोड़ देंगे। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सीएम पद से 17 सितंबर को रिजाइन दे दिया था।
12:38 PM Sep 28, 2024 IST | Deepti Sharma
arvind kejriwal को दिल्ली में घर देने वालों की लगी होड़  जल्द छोड़ देंगे सरकारी आवास
arvind kejriwal news

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से रिजाइन करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने नए घर की तलाश तेज कर दी है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब से सरकारी आवास छोड़ने की घोषणा की है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने वाले लोगों की होड़-सी लग गई है।

Advertisement

अरविंद केजरीवाल को चाहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक समेत हर क्षेत्र से जुड़े लोग उनको अपने घर में रहने का ऑफर दे रहे हैं। अपने सामाजिक, आर्थिक या पॉलिटिकल बैकग्राउंड की परवाह किए बिना दिल्ली के लोगों ने अपना दिल और घर के दरवाजे दोनों अरविंद केजरीवाल और उनके परिवार के लिए खोल दिए हैं।

कई लोगों ने की घर देने की पेशकश 

बता दें कि कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल और उनके परिवार को उनके साथ रहने का अनुरोध किया है। कइयों ने अपने घर को साझा करने की पेशकश की है। कई लोग उनके रहने के लिए अपना खाली घर उपलब्ध करा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को रहने के लिए घर देने की पेशकश पूरी दिल्ली से आई हैं, जिनमें डिफेंस कॉलोनी, पीतमपुरा, जोर बाग, चाणक्यपुरी, ग्रेटर कैलाश, वसंत विहार और हौज खास समेत अन्य इलाके शामिल हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी, बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहते हैं। वह ऐसे घर की तलाश में हैं, जहां उनका परिवार आराम से सहूलियत के साथ रह सके। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र यानी नई दिल्ली के पास ही रहने को प्राथमिकता दे रहे हैं। नई दिल्ली विधानसभा से विधायक अरविंद केजरीवाल हमेशा अपने निर्वाचित क्षेत्र से जुड़े रहना चाहते हैं। लिहाजा वह एक ऐसे घर की तलाश में हैं, जो सभी प्रकार की बाधाओं और विवादों से मुक्त हो। केजरीवाल फिलहाल कहां रहेंगे, यह अभी तय नहीं हो पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह जल्द ही कोई जगह तय कर लेंगे।

दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में ‘‘आप’ सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल एक ऐसा घर ढूंढने पर ध्यान दे रहे हैं, जहां से वह अपने समय और संसाधनों का पूरी क्षमता से इस्तेमाल कर सकें। उसमें किसी भी तरह की कोई बाधा न आए। वह एक ऐसी जगह पर घर की तलाश कर रहे हैं, जहां रहकर वह न केवल अच्छे से अपना काम कर सकें, बल्कि उन्हें विजिट करने और दिल्ली के हर इलाके में रह रहे लोगों से आसानी से जुड़ने में मददगार साबित हो।

Advertisement

ये भी पढ़ें- दिल्ली में इन 6 तारीखों पर नहीं मिलेगी शराब, शौकीन नोट कर लें डेट, आबकारी विभाग का कैलेंडर जारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो