whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

करवटें बदलते रहे, छोटे बिस्तर से परेशान; कैसी कटी जेल में Arvind Kejriwal की पहली रात, कैसे हुई सुबह की शुरुआत?

Arvind Kejriwal Tihar Jail Update: शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं। उन्हें उनकी सेल में अकेले रखा गया है। वहीं पहली रात केजरीवाल थोड़ा परेशान और काफी थके हुए नजर आए। आइए जानते हैं कि तहाड़ में उनकी शुरुआत कैसे हुई?
12:16 PM Apr 02, 2024 IST | Khushbu Goyal
करवटें बदलते रहे  छोटे बिस्तर से परेशान  कैसी कटी जेल में arvind kejriwal की पहली रात  कैसे हुई सुबह की शुरुआत
Arvind Kejriwal Delhi Liquor Policy Case

Arvind Kejriwal Tihar Jail Latest Update: दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। दोपहर में प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था। जज कावेरी बावेजा ने ED की दलीलें सुनने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

हालांकि कोर्ट जाने से पहले केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता से मिले और उनके साथ कुछ मिनट भी बिताए, लेकिन कोर्ट से तिहाड़ जेल पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल काफी परेशान नजर जाए। जेल सूत्रों से यह जानकारी सामने आई है कि दिन में कोर्ट में पेशी से लेकर तिहाड़ जेल पहुंचने के बीच केजरीवाल काफी थके हुए लगे।

आइए जानते हैं कि तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल की पहली रात कैसे कटी और आज सुबह की शुरुआत कैसे हुई?

केजरीवाल को ठीक से नींद नहीं आई

तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में पहली रात का घर से आया हुआ खाना दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि जेल में उन्हें बेचैनी हुई, क्योंकि छोटी-सी सेल है। छोटी-सी जगह है। बिस्तर भी बदल गया है, जो उनके घर वाले बिस्तर से काफी छोटा है। इस वजह से वह परेशान रहे और रातभर करवटें बदलते रहे। हालांकि उन्होंने परेशानी की शिकायत नहीं की, लेकिन उन्हें देखकर जेल कर्मियों ने अंदाजा लगाया है कि उन्होंने तिहाड़ के सेल में ठीक से नींद नहीं आई।

केजरीवाल को दी गई बिना मीठे वाली चाय

जेल सूत्रों के अनुसार, केजरीवाल सुबह 6 बजे से पहले उठ गए थे। उन्होंने चाय और बिस्किट खाए। क्योंकि उन्हें डायबिटीज है, इसलिए उन्हें शुगर फ्री चाय दी गई। केजरीवाल को डॉक्टर के द्वारा उन्हें दी गई दवाइयां और स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। केजरीवाल को पढ़ने के लिए 3 किताबें, एक टेबल-कुर्सी भी दी गई है। उनकी टेबल पर शुगर सेंसर, ग्लूकोमीटर, इस्बगोल, ग्लूकोज और टॉफियां रखी गई हैं। जैसे कि केजरीवाल ने मांग की थी, कोर्ट की परमिशन से उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। पत्नी ने स्वास्थ्य की चिंता जताई थी, इसलिए उनकी दवाइयां और अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध कराई गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो