whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ED की रिमांड पर जाते-जाते किस सवाल पर चुप्पी साध गए अरविंद केजरीवाल, सामने आया Video

Arvind Kejriwal ED Remand : सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अदालत ने मुख्यमंत्री को 6 दिन के लिए ईडी की रिमांड में भेज दिया है। जब ईडी की टीम केजरीवाल को ले जा रही है, तब उन्होंने मीडिया के सवालों को कोई जवाब नहीं दिया।
10:14 PM Mar 22, 2024 IST | Deepak Pandey

Arvind Kejriwal ED Remand : दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी की रिमांड में भेज दिया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने केजरीवाल की 10 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सिर्फ 6 दिन की रिमांड मंजूर की। ईडी की रिमांड पर जाते समय मीडिया ने सीएम अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। आइए जानते हैं कि केजरीवाल किस सवाल पर चुप्पी साध लिए थे।

यह भी पढे़ं : अरविंद केजरीवाल को रिमांड से नहीं बचा पाईं ये 10 दलीलें, क्या थे ED के गंभीर आरोप

अदालत के आदेश के बाद जब ईडी की टीम अरविंद केजरीवाल को लेकर जा रही थी, तब पत्रकारों की भीड़ जुट गई थी। ईडी की रिमांड पर जाते वक्त मुख्यमंत्री काफी शांत थे। इस दौरान मीडिया ने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि दिल्ली की सरकार कैसे चलेगी, लेकिन उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

मीडिया ने पूछे ये सवाल

ईडी के अधिकारियों ने अरविंद केजरीवाल को मीडिया से बात नहीं करने दी। पत्रकारों ने पूछा कि केजरीवाल कुछ कहेंगे क्या। 6 दिन की रिमांड पर क्या बोलना चाहते हैं अरविंद। आखिर दिल्ली की सरकार कैसे चलेगी। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

यह भी पढे़ं : कौन हैं सुनीता जो संभालती हैं केजरीवाल का घर, क्या संभालेंगी दिल्ली की गद्दी? जानें क्या है समीकरण

28 मार्च तक ईडी की रिमांड में रहेंगे केजरीवाल

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को सीएम हाउस से अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया था। पहले ईडी ने उनके घर की छानबीन की और फिर उनसे पूछताछ की। जांच एजेंसी ने करीब 2 घंटे तक केजरीवाल से सवाल जवाब किए थे। इसके बाद टीम ने शुक्रवार को उन्हें रिमांड के लिए अदालत में पेश किया। अदालत ने 6 दिन की रिमांड में भेज दिया है। अरविंद केजरीवाल 28 मार्च से ईडी की रिमांड में रहेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो