'जेल वाला CM अब बेल वाला CM'; अरविंद केजरीवाल की जमानत पर BJP की पहली प्रतिक्रिया

BJP Reaction on Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर भाजपा की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की और कहा कि वे जो कहते हैं, उसे खुद के लिए भी अमल में लाकर दिखाएं।

featuredImage
Gaurav Bhatia

Advertisement

Advertisement

BJP Reaction on Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत पर भाजपा की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल को फिर से आइना दिखाया है। केजरीवाल को कंडीशनल बेल मिली है तो जेल वाला CM अब बेल वाला CM हो गया है। अरविंद केजरीवाल को तुरंत चाहिए कि वह अपने पद से इस्तीफा दे दे, लेकिन बेशर्म केजरीवाल ऐसा नहीं करेंगे। अरविंद केजरीवाल में एक बूंद नैतिकता नहीं बची है। जो कहते थे किसी नेता पर आरोप लग जाए तो त्यागपत्र दे देना चाहिए, वे सशर्त बेल पाते हैं, 6 महीने जेल में रहते हैं, सशर्त जमानत पाते हैं, लेकिन अपने पद से इस्तीफा नहीं देते हैं।

 

केजरीवाल को करप्शन आरोपों वाला CM बताया

गौरव भाटिया ने कहा कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री करप्शन के आरोपी मुख्यमंत्री हैं। केजरीवाल की पहली दलील थी कि उनकी गिरफ्तारी वैध नहीं थी। आज जो फैसला आया है, उसमें न्यायाधीश ने कहा है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध नहीं है। जो प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा था, उसका खात्मा आज सर्वोच्च न्यायालय ने किया है। केजरीवाल पर लगे चार्ज निरस्त नहीं किए गए, इसका मतलब आधार है, साक्ष्य है, प्रमाण है। मुचलका 10 लाख भरकर मुख्यमंत्री बाहर आते हैं, क्या दिल्ली को ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए, क्या दिल्ली का बेल वाला CM, बेल वाला डिप्टी CM चाहिए। यह कैसी पार्टी है, जो इतना कुछ होने के बाद भी, अस्तित्व खतरे में होने के बाद भी चुनाव जीते का दम भरती है। भाजपा का मुकाबला करने की हिम्मत दिखाती है।

 

केजरीवाल के 5 महीने बाद रेगुलर जमानत मिली

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को 5 महीने बाद रेगुलर जमानत मिली है और वे जेल से बाहर आएंगे। उन्हें 21 मार्च 2024 को दिल्ली शराब घोटाले में ED ने गिरफ्तार किया था। जुलाई 2024 में उन्हें ED केस में सुप्रीम कोर्ट से रेगुलर जमानत मिली तो CBI ने विरोध जताते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब CBI केस में भी उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।

Open in App
Tags :