whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरे पास कोई घर नहीं है', सीएम आवास छोड़ने के बाद कहां रहेंगे केजरीवाल? किया ऐलान 

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भारत माता के लिए, देश की राजनीति को बदलने के लिए खड़ा हूं। अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं आयकर विभाग में काम करते हुए ऐसा कर सकता था।
06:48 PM Sep 22, 2024 IST | Amit Kasana
 मेरे पास कोई घर नहीं है   सीएम आवास छोड़ने के बाद कहां रहेंगे केजरीवाल  किया ऐलान 
arvind kejriwal

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वे दिल्ली के लोगों के बीच रहने के लिए सरकारी बंगला छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि मैंने राजनीतिक दबाव से नहीं बल्कि नैतिक कारणों से सीएम पद से इस्तीफा दिया है। दरअसल, आप संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'जनता की अदालत' को संबोधित कर रहे थे।

Advertisement

केजरीवाल अगले कुछ दिन में छोड़ देंगे सरकारी आवास

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं अगले कुछ दिनों में सीएम आवास छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे पास दिल्ली में कोई घर नहीं है। उनका कहना था कि राजनीति में रहते हुए पिछले दस सालों में मैंने सिर्फ सम्मान और प्यार कमाया है।

Advertisement

रहने के लिए अपना घर दे रहे लोग

केजरीवाल ने कहा कि जब लोगों को पता चला कि मैं सरकारी आवास छोड़ रहा हूं तो अब लोग मेरे पास आ रहे हैं और मुझे रहने के लिए अपना घर देने की पेशकश कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अभी श्राद्ध चल रहे हैं, इसके बाद नवरात्रि आएंगे फिर मैं आप में से किसी एक के घर में आकर रहूंगा।

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने बताया कब होता है दुख?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भारत माता के लिए, देश की राजनीति को बदलने के लिए खड़ा हूं। अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं आयकर विभाग में काम करते हुए ऐसा कर सकता था। उन्होंने आगे कहा कि राजनेताओं की चमड़ी मोटी है, उन्हें आरोपों की परवाह नहीं है। लेकिन मुझे तब परवाह होती है जब भाजपा मुझे चोर या भ्रष्ट कहती है, इससे मेरा दिल टूट जाता है।

ये भी पढ़ें: बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी… मनीष सिसोदिया का चौंकाने वाला खुलासा; पहली बार सुनाया गिरफ्तारी का किस्सा

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal के इस्तीफे पर दिल्ली की जनता का राय? देखिए जंतर मंतर से ये स्पेशल रिपोर्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो