whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'गोली मार दो हमें, मन नहीं भरा तो'; Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी से भड़की Atishi Marlena का हाई वोल्टेज ड्रामा

Atishi Marlena High Voltage Drama: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और रिमांड से भड़की आतिशी मार्लेना आज पुलिस वालों के साथ भिड़ गईं। उन्होंने पुलिस द्वारा रोके जाने पर बवाल किया। इस दौरान आप नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज सड़क पर लेट गए। उन्होंने पुलिस वालों को अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश की।
02:36 PM Mar 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
 गोली मार दो हमें  मन नहीं भरा तो   arvind kejriwal की गिरफ्तारी से भड़की atishi marlena का हाई वोल्टेज ड्रामा
Atishi Marlena High Voltage Drama With Delhi Police

Atishi Marlena High Voltage Drama: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और रिमांड दिए जाने से आम आदमी पार्टी भड़की हुई है। पार्टी के मंत्रियों, विधायकों, सांसदों, नेताओं और वर्करों में काफी आक्रोश है। वहीं दिल्ली पुलिस भी आप सदस्यों पर अत्याचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही।

इसका जीता जागता उदाहरण आज देखने को मिला, जब मंत्री आतिशी मार्लेना दिल्ली पुलिस वालों पर भड़क गईं। उन्होंने और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीच सड़क काफी हंगामा किया। करीब एक घंटा हाई वोल्टेज ड्रामा चला। आप नेता बीच सड़क लेट गए और उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि हमें गोली मार दो। अरविंद केजरीवाल तो जेल भेज दिए।

आप दफ्तर तक जाने से रोका पुलिस ने

बता दें कि जब से अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है, तब से दिल्ली पुलिस ने भीआप सदस्यों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी का दफ्तर सील कर रखा है। किसी को भी दफ्तर तक जाने नहीं दिया जा रहा। दफ्तर तक जाने के सभी रास्ते बंद कर रखे हैं। आप के मंत्री और विधायक इससे और ज्यादा भड़क गए हैं।

मंत्री आतिशी मार्लेना आज दोपहर को दिल्ली के शहीदी पार्क में विरोध प्रदर्शन करने के बाद वापस लौट रही थीं। वे दफ्तर जाने के लिए निकलीं। उनके साथ कार में मंत्री सौरभ भारद्वाज और अन्य विधायक थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस पर मंत्री आतिशी भड़क गईं। वे अपनी कार से उतरीं और पुलिस अधिकारी को कार में बैठने को कहा।

पुलिस अधिकारी ने मंत्री आतिशी मार्लेना को यह पूछते हुए रोका था कि आप कहां जा रही हैं? इसके जवाब में आतिशी ने कहा कि हम घर जा रहे हैं, लेकिन आप लोग जाने नहीं दे रहे। यकीं नहीं आता तो आइए हमारे साथ हमारी गाड़ी में चलिए, पता चल जाएगा कि कहां जा रहे हैं? आतिशी ने कहा कि हम दफ्तर नहीं अपने घर जा रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो