खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मां ने आरती उतारी, पिता के पैर छुए, मान-सिसोदिया के गले लगे... सीएम केजरीवाल का घर में ऐसे हुआ स्वागत

Arvind Kejriwal Statement : सीएम अरविंद केजरीवाल 156 दिन बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए। उन्होंने जेल के बाहर जुटे अपने समर्थकों का अभिवादन किया। इस दौरान वे भावुक दिखे। उन्होंने कहा कि ईश्वर ने उनका साथ दिया। वह सही और ईमानदार थे, इसलिए जेल से बाहर आ गए।
06:40 PM Sep 13, 2024 IST | Deepak Pandey
मां ने आरती उतारकर सीएम अरविंद केजरीवाल का किया स्वागत।
Advertisement

Delhi CM Arvind Kejriwal Out Tihar jail  : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार देर रात तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। लोगों के बीच आते ही वे भावुक हो गए।वे 156 दिन बाद जेल से रिहा हुए। सीएम केजरीवाल ने चंदगीराम अखाड़े से अपने घर तक रोड शो किया। उनका घर में शानदार स्वागत हुआ। मां ने आरती उतारी और फिर मुख्यमंत्री ने अपने पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम भगवंत मान और मनीष सिसोदिया को गले लगाया। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी। तिहाड़ जेल के बाहर भारी संख्या में आम आदमी पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं और वे जश्न मना रहे हैं।

Advertisement

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने समर्थकों का अभिवादन किया। सीएम ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कई मुश्किलों का सामना किया है, लेकिन भगवान ने हर कदम पर उनका साथ दिया है। इस बार भी भगवान ने उनका साथ दिया, क्योंकि वे ईमानदार थे। वह सही थे, इसलिए जेल से बाहर आ गए।

यह भी पढ़ें : गिरफ्तारी, जेल, जमानत… केजरीवाल के केस में कब क्या हुआ? पूरी Timeline

Advertisement

देशविरोधी ताकतों से लड़ते रहेंगे : मुख्यमंत्री

उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि वे देशविरोधी ताकतों से लड़ेंगे। इन लोगों ने उन्हें जेल भेजा, लेकिन उनका हौंसला कम नहीं हुआ, बल्कि 100 गुना और बढ़ गया। उन्हें जेल की सलाखें कमजोर नहीं कर पाई। उनके खून का कतरा-कतरा देश के लिए है।

ताकत 100 गुना बढ़ गई : CM केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बारिश में भीगते हुए कहा कि उनकी हिम्मत 100 गुना बढ़ गई है। वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें सही रास्ता दिखाते रहें और वह उन सभी शक्तियों के खिलाफ लड़ाई जारी रख सके, जो देश को कमजोर करने और देश को बांटने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : ‘CBI की छवि दोबारा पिंजरे के तोते वाली ना बने…’, केजरीवाल की जमानत पर जस्टिस भुइयां की सख्त टिप्पणी

आप-लोकतंत्र के लिए आज बड़ा दिन : राघव चड्ढा

सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री जेल से बाहर आ गए। यह आप और लोकतंत्र के लिए बड़ा दिन है। आज न्याय की जीत हुई है। आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल के जेल से रिहा होने के बाद आप कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ के बाहर पटाखे फोड़े।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi News
Advertisement
Advertisement