whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरविंद केजरीवाल को पत्नी से मिलने नहीं दिया; Sanjay Singh भड़के, बोले- अपमानित किया जा रहा

Arvind Kejriwal Latest Update: अरविंद केजरीवाल को जेल में अपमानित करने, अमानवीय और कैदियों जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है। आप सांसद संजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक दावा किया, जिसका कनेक्शन सीधे मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल से है।
11:54 AM Apr 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
अरविंद केजरीवाल को पत्नी से मिलने नहीं दिया  sanjay singh भड़के  बोले  अपमानित किया जा रहा
Arvind Kejriwal Delhi Liquor Policy Case

Arvind Kejriwal Latest Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में भ्रष्टाचार के आरोप में तिहाड़ जेल में कैद हैं। उनकी जमानत के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। इस बीच उनके परिवार वाले उनसे मिलने के लिए लगातार जेल पहुंच रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने जेल अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं।

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके संजय सिंह ने जेल प्रशासन पर अपनी भड़ास निकाली और उन पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ अमानवीय और कैदियों जैसा व्यवहार करने, उन्हें अपमानित करने और परिवार से मिलने नहीं देने का आरोप लगाया है।

पत्नी को खिड़की के जरिए मिलने दिया गया

संजय सिंह ने बताया कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने उनसे मिलने के लिए आवेदन किया था, लेकिन उनसे कहा गया कि आप उनसे आमने-सामने नहीं, बल्कि खिड़की के जरिए मिल सकती हैं। काफी कहने के बाद भी दोनों पति-पत्नी को साथ नहीं बैठने दिया गया। आखिर ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों...यह अमानवीय कृत्य तो किया ही गया है।

संजय सिंह ने दावा किया मुख्यमंत्री केजरीवाल को अपमानित और हतोत्साहित करने के लिए प्रयास हो रहे हैं। खूंखार से खूंखार अपराधियों को भी बैरक में अपनों से मिलने की इजाजत दी जाती है, लेकिन दिल्ली के 3 बार के मुख्यमंत्री को अपनी पत्नी से खिड़की के माध्यम से मिलना पड़ रहा है। इसे मुख्यमंत्री का अपमान नहीं कहेंगे तो और क्या होंगे?

यह भी पढ़ें:केजरीवाल का जेल में बढ़ा वजन, हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट

केजरीवाल-भगवंत भी विंडो के जरिए मिलेंगे

संजय सिंह ने दावा कि तिहाड़ जेल प्रशासन भाजपा के कहे अनुसार चल रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनसे मिलना चाहते हैं, लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन ने तमाशा लगा दिया है। पहले मिलने की परमिशन दी, फिर ऐन मौके पर सुरक्षा कारणों का हवाला देकर मीटिंग नहीं कराई। लिखित आवेदन किया गया तो मीटिंग करके विचार विमर्श कर रहे हैं कि मिलने देना चाहिए या नहीं।

15 अप्रैल को 12 बजे केजरीवाल और भगवंत मान की मुलाकात फाइनल हुई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, यह मुलाकात भी विंडो के जरिए कराई जाएगी। अधिकारियों को याद रखना चाहिए कि वे दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, अपराधी करार नहीं दिए गए हैं। इस तरह कानून का मजाक बनाना जनता के रक्षकों को शोभा नहीं देता। केजरीवाल के साथ ऐसा व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:दिल्ली में केजरीवाल सरकार को एक और झटका, राजकुमार आनंद ने पार्टी और मंत्री पद से दिया इस्तीफा 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो