खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'ऐसी सलाखें नहीं, जो मुझे रोक सके...', अरविंद केजरीवाल ने जेल से भेजा संदेश

Sunita Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से जनता के नाम संदेश भेजा है। इसमें उन्होंने लोगों को भरोसा दिया है कि वे जल्द ही जेल से बाहर आएंगे।
12:26 PM Mar 23, 2024 IST | Achyut Kumar
Advertisement

Sunita Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में 21 मार्च की रात को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अगले दिन 22 मार्च को उन्हें  पीएमएल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। अब केजरीवाल ने जनता के नाम एक संदेश भेजा है, जिसमें उन्होंने जल्द जेल से बाहर आने की बात कही है।

Advertisement

'हर पल देश की सेवा करता रहूंगा'

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को अपने पति का संदेश पढ़ा। केजरीवाल अपने संदेश में कहा कि मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर रहूं, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का हर एक पल देश के लिए समर्पित है। मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है। इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है।

'मेरी जिंदगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं'

केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि आजतक मैंने बहुत संघर्ष किए। आगे भी मेरी जिंदगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं। इसीलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती है।  आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए थे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली और नंबर वन देश बनाना है।

Advertisement

'मैं जल्द बाहर आऊंगा'

केजरीवाल ने कहा कि भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं। हमें सचेत होकर इन शक्तियों को हराना है। दिल्ली की मेरी मां-बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल अंदर चला गया। पता नहीं, एक हजार रुपया मिलेगा कि नहीं। मेरी सभी माताओं-बहनों से अपील हैं कि अपने भाई और बेटे पर भरोसा रखें। ऐसी सलाखें नहीं, जो आपके बेटे और भाई को ज्यादा दिन अंदर रख सके। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी को सुकेश ने बताया बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, बोला- मिल के चलाएंगे ‘तिहाड़ क्लब’

'आपका भाई, आपका बेटा लोहे का बना है'

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि  आजतक कभी ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया हो और पूरा न किया हो।  आपका भाई, आपका बेटा लोहे का बना है। काफी मजबूत है। बस एक विनती है कि एक बार मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना। करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ है। यही मेरी ताकत है। मैं जल्द लौटकर आऊंगा।

यह भी पढ़ें: ED की रिमांड पर जाते-जाते किस सवाल पर चुप्पी साध गए अरविंद केजरीवाल, सामने आया Video

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement