whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मंद‍िर में बैठा..कनपटी पर लगाई र‍िवॉल्‍वर और चला दी गोली, Atlas Cycle के पूर्व अध्‍यक्ष ने क‍िया सुसाइड

Atlas Cycle Ex President Salil Kapoor Died: पुलिस के अनुसार सलिल कपूर ओरंगजेब लेन में रहते थे। 65 वर्षीय साहिल की तीन मंजिला अपने मकान के ग्राउंड फ्लोर पर खून से लथपथ लाश पड़ी मिली है। पुल‍िस को मौके से सुसाइड नोट म‍िला है और वह इसकी जांच में जुट गई है।
06:21 PM Sep 03, 2024 IST | Amit Kasana
मंद‍िर में बैठा  कनपटी पर लगाई र‍िवॉल्‍वर और चला दी गोली  atlas cycle के पूर्व अध्‍यक्ष ने क‍िया सुसाइड

Salil Kapoor Suicide: एटलस साइिकल कंपनी के पूर्व प्रेजिडेंट सलिल कपूर ने खुद को सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। वह 65 साल के थे और उन्होंने अपने दिल्ली स्थित घर पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर अपनी जान दी है। मंगलवार दोपहर किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीक के अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सलिल ने इस नोट में कुछ लोगों को मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। पुलिस के अनुसार आत्महत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आगे की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है क‍ि खुद को गोली मारने से पहले वह अपने घर की तीसरी मंज‍िल पर बने मंद‍िर में बैठे और कनपटी पर प‍िस्‍टल लगाकर गोली चला दी।

ये भी पढ़ें: टॉय गन से प्‍लेन कर ल‍िया हाईजैक! पूर्व पीएम की र‍िहाई के ल‍िए रची साज‍िश, दिल्ली से लखनऊ तक हंगामा

ग्राउंड फ्लोर पर खून से लथपथ मिले थे साहिल

पुलिस के अनुसार सलिल कपूर औरंगजेब लेन में रहते थे। 65 वर्षीय सलिल की तीन मंजिला अपने मकान के ग्राउंड फ्लोर पर खून से लथपथ लाश पड़ी मिली थी। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी। उन्हें एम्स अस्पताल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अपने सुसाइड नोट में साहिल ने पांच लोगों के नाम लिखे हैं, जो उन्हें तंग कर रहे थे। हालांकि फिलहाल पुलिस घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट की जांच कर रही है।

पत्नी ने फांसी लगाकर दी थी जान

जानकारी के अनुसार साल 2015 में  सलिल कपूर पर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 9 करोड़ की धोखाधड़ी में 2 एफआईआर दर्ज की थीं। इससे पहले 2020 में उनकी पत्नी नताशा कपूर ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह अपनी जिंदगी से खुश नहीं है।

ये भी पढ़ें: नौकरी ढूंढने आए थे, किडनी से हाथ धो बैठे! किस तरह भारत में 3 विदेशी बन गए शिकार?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो