whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

श्रीराम की तस्वीर वाली प्लेट में परोसी गई बिरयानी, बवाल के बाद एक्शन में आई पुलिस

Delhi News : राष्ट्रीय राजधानी में भगवान राम की तस्वीर लगी प्लेट में बिरयानी परोसने पर बवाल हो गया है। हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। इस पर हरकत में आई दिल्ली पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर मामला शांत किया।
09:32 PM Apr 23, 2024 IST | Deepak Pandey
श्रीराम की तस्वीर वाली प्लेट में परोसी गई बिरयानी  बवाल के बाद एक्शन में आई पुलिस
श्रीराम की तस्वीर वाली प्लेट में परोसी गई बिरयानी।

Delhi News : दिल्ली के जहांगीरपुरी में कथित तौर पर श्रीराम की तस्वीर वाली डिस्पोजेबल प्लेटों में बिरयानी परोसी गई, जिसे लेकर बवाल हो गया। हिंदू संगठनों ने बिरयानी दुकानदार के खिलाफ हंगामा किया और पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई। हरकत में आई पुलिस ने जांच-पड़ताल की और फिर कुछ देर के लिए दुकानदार को हिरासत में ले लिया।

पुलिस की जांच में पता चला है कि दुकानदार ने एक फैक्ट्री से एक हजार डिस्पोजल प्लेटें खरीदी थीं, जिनमें से कुछ प्लेटों पर श्रीराम की तस्वीर छपी थी। हालांकि, उसे श्रीराम की तस्वीर लगी प्लेटों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। फिर जब फैक्ट्री मालिक से पूछताछ की गई तो उसकी बात सही पाई गई।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के एक घर में मिले दो बच्चों के शव, खून से लथपथ पड़ी थी मां, पिता की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ने जब्त की प्लेटें

पुलिस ने आईपीसी की धारा 107/151 (निवारक हिरासत) के तहत मुकदमा दर्ज किया और दुकानदार को हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। पुलिस ने प्लेटों को जब्त कर ली है। दिल्ली पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि कुछ लोग दुकान के बाहर हंगामा कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

यह भी पढ़ें : ‘नमाजियों को लात मारने वाले BJP में शामिल होंगे’, Namaz विवाद पर क्या बोले ओवैसी

हिंदू संगठनों ने किया था विरोध

जहांगीरपुरी में एक दुकानदार श्रीराम की तस्वीर लगी डिस्पोजेबल प्लेटों में बिरयानी दे रहा था। आसपास के हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को इस बात जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। आरोप है कि प्लेट में श्रीराम की तस्वीर छपी थी और उसमें बिरयानी डालकर दिया जा रहा था। लोग बिरयानी खाने के बाद झूठी प्लेट को डस्टबिन में फेंक रहे थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो