whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'BJP ने दिल्ली बनाई गैंगस्टरों की राजधानी'; पोस्टरों से अटा दिल्ली का ITO चौक, जानें क्या है मामला?

Delhi ITO Chowk Posters: दिल्ली में ITO चौक पर दीवारों पर आज कुछ पोस्टर्स लगे मिले, जिन पर एक स्लोगन लिखा था कि भाजपा ने दिल्ली को गैंगस्टर्स की राजधानी बनाया है। हालांकि अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है, लेकिन लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है।
10:12 AM Sep 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
 bjp ने दिल्ली बनाई गैंगस्टरों की राजधानी   पोस्टरों से अटा दिल्ली का ito चौक  जानें क्या है मामला
Delhi ITO Chowk Posters

Objectional Slogan Posters on Delhi Walls: दिल्ली में आज की सुबह जब लोग जगे तो उन्होंने ITO चौक पर रेड लाइट के पास दीवारों पर कुछ पोस्टर लगे देखे। इन पोस्टर्स पर हाथ में बंदूक थामे एक शख्स और सामने हाथ डरे सहमे दिख रहे शख्स का कैरिकेचर बना है। बीच में भाजपा के कमल के फूल वाला लोगो छपा है। ऊपर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है- भाजपा ने दिल्ली को बनाया गैंगस्टरों की राजधानी।

Advertisement

इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। क्योंकि पिछले कई दिन से लगातार दिल्ली में आपराधिक वारदातें हो रही हैं, जिनसें लोगों में दहशत फैली हुई है।हालांकि यह पोस्टर्स किसने लगाए हैं? अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन भाजपा का लोगो देखकर लोगों में चर्चा है कि यह पोस्टर्स भाजपा ने लगवाए हैं।

<

Advertisement


पिछले 2 दिन में दिल्ली में हुई वारदातें

Advertisement

बता दें कि दिल्ली के नारायणा इलाके में एक कार शोरूम के मालिक से फिरौती मांगी जा रही थी। पैसे नहीं मिलने पर शोरूम मे घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने उस पर फायरिंग की। दूसरी वारदात महिपालपुर तथा तीसरी वारदात आउटर दिल्ली में हुई। तीनों वारदातों में रंगदारी की बात सामने आई है। इससे दिल्लीभर के व्यापारियों में डर का माहौल बना हुआ है।

बीते दिन नांगलोई में एक सिपाही की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। गुलाबी बाग इलाके में एक सुनार से बदमाश 4 किलो सोना लूटकर फरार हो गए। दिल्ली के ही पूर्वी इलाके में शकरपुर मार्केट में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बर्थडे पार्टी को लेकर लड़कों के 2 गुटों में लड़ाई और गाली गलौज हुई थी।

जुलाई 2024 में दिल्ली के राजौरी गार्डन में रेस्टारेंट में घुसकर शख्स को गोलियों से भून दिया गया था। इसके अलावा भी कई आपराधिक वारदातें, फायरिंग और चाकूबाजी की घटनाएं दिल्ली में पिछले कुछ महीनों में हो चुकी हैं, जिन्हें लेकर दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाए जा रहे हैं और सवाल उठाए जाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Whatsapp के खिलाफ FIR क्यों हुई दर्ज? हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने तलब किए डायरेक्टर्स-नोडल अधिकारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो