whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जिसके परिवार ने अफजल गुरु की फांसी रोकनी चाही...नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेंगे दिल्ली वाले'

Atishi Marlena Delhi CM Reactions: आतिशी मार्लेना को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भाजपा की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। भाजपा ने आतिशी को आम आदमी पार्टी की कठपुतली करार देते हुए निशाना साधा है। आइए जानते हैं कि किसने क्या कहा?
01:26 PM Sep 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
 जिसके परिवार ने अफजल गुरु की फांसी रोकनी चाही   नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेंगे दिल्ली वाले
Atishi Marlena

BJP Reaction on Atishi Marlena Delhi CM: आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बन गई हैं। आज आम आदमी पार्टी की विधायक दल की बैठक में उन्हें सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री चुन लिया गया। वहीं जैसे ही आतिशी को मुख्यमंत्री बनाए जाने का ऐलान हुआ, प्रतिक्रियाएं सामने लगी हैं। स्वाति मालीवाल समेत भाजपा नेताओं ने आतिशी मार्लेना को डमी CM, केजरीवाल की कठपुतली बता दिया। वहीं आतिशी को दिल्ली AAP के विधायक दल का नेता और नया CM चुने जाने के बाद दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने स्पष्ट किया कि सभी ने सर्वसम्मति से आतिशी के नाम पर सहमति जताई है। भाजपा का काम आरोप लगाना है तो उन्हें अपना काम करने दीजिए। आइए जानते हैं कि आतिशी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर BJP की प्रतिक्रिया कैसी रही?

Advertisement

Advertisement

दिल्ली की जनता AAP को करारा जवाब देगी

दिल्ली की मंत्री आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनाने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने रिएक्ट किया। उनका कहना है कि आप सरकार उस व्यक्ति का समर्थन करती है, जिसके परिवार ने अफजल गुरु की फांसी रोकने की कोशिश की थी। दिल्ली के लोग कभी भी नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेंगे। AAP यह दिखाना चाहती है कि वह महिलाओं के साथ डमी और कठपुतली जैसा व्यवहार करता है, जैसा कि सौरभ भारद्वाज कह रहे थे कि नया CM एक कठपुतली CM होगा... दिल्ली के लोग इसका करारा जवाब देंगे।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक कठपुतली और अस्थायी व्यक्ति को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। क्योंकि उन्हें अपनी पार्टी पर भरोसा नहीं है, इसलिए वह किसी ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं जो पार्टी में उनसे कमजोर हो। आम आदमी पार्टी में अंदरूनी सत्ता संघर्ष चल रहा है। इस अंदरूनी सत्ता संघर्ष से दिल्ली की जनता त्रस्त है। आने वाले चुनाव में जनता बनाम आम आदमी पार्टी होने जा रही है और भाजपा जनता का माध्यम बनेगी।

Advertisement

मनीष सिसोदिया के दबाव में आतिशी को CM बनाया

आतिशी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अनिच्छा से मुख्यमंत्री बनाया था। मनीष सिसोदिया के दबाव के कारण वह जैसा CM चाहते थे, वैसा नहीं बना सके। उन्हें सभी पद भी दिए गए। मनीष सिसोदिया के कारण और उनके दबाव में आतिशी को CM बनाया गया है, चेहरा बदल गया है] लेकिन भ्रष्ट चरित्र वैसा ही है और दिल्ली की जनता जवाब मांगेगी। भाजपा नेता हरीश खुराना का कहना है कि मैं डमी CM आतिशी को बधाई देता हूं। इसके बाद भी दिल्ली के हालात नहीं बदलेंगे। भ्रष्टाचार चरम पर रहेगा। मैं आतिशी को चुनौती देता हूं कि वह जल्द चुनाव की सिफारिश करें।

<

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो