whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'काफ‍िरों के ल‍िए आग का फरमान है..', पढ़ें वो ईमेल ज‍िसने Delhi-NCR के 100 स्‍कूलों की उड़ाई नींद

Delhi Nodia Schools Bomb Threat Latest Update : दिल्ली नोएडा के स्कूलों को बुधवार को धमकी भरा मेल मिला, जिससे हड़कंप मच गया। एक ईमेल ने स्कूलों की नींद उड़ा दी। आइए जानते हैं कि इस ईमेल में क्या लिखा है?
10:07 AM May 01, 2024 IST | Deepak Pandey
 काफ‍िरों के ल‍िए आग का फरमान है     पढ़ें वो ईमेल ज‍िसने delhi ncr के 100 स्‍कूलों की उड़ाई नींद
Bomb Threat Delhi Nodia Schools

Bomb Threat In Delhi Nodia Schools : दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में बम रखे जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। इसके लिए धमकी भरे ईमेल किए गए हैं। एक मेल से कई हाई प्रोफाइल स्कूलों को टारगेट किया गया है। इसके बाद दिल्ली-नोएडा के स्कूल बंद कर दिए गए और बच्चों को सुरक्षित घर भेज दिया गया। दोपहर 12 बजे तक फायर कंट्रोल रूम में कुल 97 धमकी वाली कॉल और ईमेल प्राप्त हुए हैं। धमकी भरे ईमेल की कॉपी सामने आई है।

पढ़ें ईमेल में क्या लिखा है?

स्वर्णिम नाम से धमकी भरा मेल भेजा गया है। इस मेल में सभी स्कूलों को सीसी और बीसीसी में रखा गया था। सुबह करीब साढ़े चार बजे यह मेल भेजा गया। धमकी भरे ईमेल में लिखा है कि काफ‍िरों के ल‍िए आग का फरमान है। जहां भी मिले, उन्हें मार डालो और उन स्थान से उन लोगों को निकाल दो, जहां से उन्होंने तुम्हें खदेड़ा था। स्कूलों में कई विस्फोट उपकरण रखे गए हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के बाद नोएडा के स्कूलों में हड़कंप, बम की कॉल से मची अफरा-तफरी

Bomb Threat Email Copy

Bomb Threat Email Copy

बम फटेंगे और आग लगेगी

ईमेल में यह भी लिखा है कि बम फटेंगे, आग लगेगी और सब जलकर राख हो जाएगा। स्कूलों में इंप्लोसिव डिवाइस इंप्लांट किए गए हैं। अल्लाह ने हमें बड़ा मौका दिया है। हमें विरासत में बहुत कम मिला है। हमारे हाथों का लोहा हमें मजबूत करता है इंशाअल्लाह। हम तुम्हारे घिनौने शरीरों के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। इस्लाम के दुश्मनों को नहीं छोड़ेंगे। मेल में और भी दिल दहला देने वाली बातें लिखी हैं।

यह भी पढ़ें : द‍िल्‍ली-नोएडा के स्कूल बंद, बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, खंगाला जा रहा कोना-कोना

दिल्ली-एनसीआर में 100 स्कूलों को मिले ईमेल

दिल्ली-एनसीआर मिलाकर करीब 100 स्कूलों में धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं। सभी को एक ही मेल मिले हैं। दिल्ली पुलिस के साथ केंद्रीय एजेंसियों की नजरें इस मामले पर हैं। दिल्ली के 60 से अधिक स्कूलों और नोएडा-ग्रेटर नोएडा के करीब 40 स्कूलों में बम की सूचना मिली है। हालांकि, किसी भी स्कूल में कुछ संदिग्ध नहीं मिला। अभीतक ईमेल भेजने वाले की आईपी एड्रेस की पहचान नहीं हो पाई है।

जांच में कुछ भी नहीं मिला संदिग्ध : दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि आज सुबह मिली स्कूलों में बम की सूचना पर दिल्ली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया है। दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है और परिस्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। आप सभी से अनुरोध है कि कानून पर भरोसा रखें और शांति बनाए रखें।

इन स्कूलों को भेजे गए थे धमकी भरे ईमेल

डीपीएस स्कूल, द्वारका
डीपीएस स्कूल, रोहिणी
डीपीएस स्कूल, वसंत कुंज
डीएवी स्कूल, दक्षिण पश्चिम दिल्ली
डीएवी स्कूल, पूर्वी दिल्ली
संस्कृति स्कूल, नई दिल्ली
मदर मैरी स्कूल, मयूर विहार
एमिटी स्कूल, पुष्प विहार
ग्रीन वैली स्कूल, नजफगढ़
डीपीएस स्कूल, नोएडा
डीएवी स्कूल, पीतमपुरा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो