whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5 साल के मासूम बच्चे को दिया ड्रग्स, फिर उसके साथ किया गंदा काम, दिल्ली में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

Boy sexually assaulted by neighbour: पीड़ित बच्चे का एम्स में मेडिकल करवाया गया है, जज के सामने बच्चे के बयान लिए गए हैं, जिसमें उसने पड़ोसी पर आरोप लगाए हैं।
04:49 PM Sep 04, 2024 IST | Amit Kasana
5 साल के मासूम बच्चे को दिया ड्रग्स  फिर उसके साथ किया गंदा काम  दिल्ली में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

Boy sexually assaulted by neighbour: दिल्ली के गोविदंपुरी इलाके में 5 साल के लड़के के साथ पड़ोसी ने सेक्सुअल असॉल्ट किया है। बच्चा जब कई घंटे घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया और तब कहीं जाकर मामले का पता चला है। पुलिस ने आरोपी बलराम दास उर्फ कालू को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया और थाने का घेराव किया। घटनास्थल और उसके आसपास कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की गई है।

5 घंटे किया तलाश, घर के पास बेसुध मिला था बच्चा

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला 1 सितंबर का है। पीड़ित 5 साल का बच्चा गोविंदपुरी इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहता है। पुलिस को मिली शिकयत के अनुसार बच्चे को आरोपी ने पहले कोई नशीला पदार्थ दिया। जिसके बाद उसका sexually assaulted किया गया। परिजनों का आरोप है कि करीब 5 घंटे ढूंढने के बाद बच्चा घर के पास पड़ा मिला था।

ये भी पढ़ें: 50 हजार रुपये का इनाम जीतने का मौका, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के नए ऐप पर कराएं रजिस्ट्रेशन

मजिस्ट्रेट के सामने लिए गए बच्चे के बयान 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में POCSO एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, बच्चे का एम्स अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है, प्रारंभिक जांच में बच्चे के साथ sexually assault की पुष्टि हुई है। डॉक्टर बच्चे की काउंसिलिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जज के सामने बच्चे के बयान दर्ज किए गए हैं।

परिजनों ने थाने का किया घेराव

पुलिस के अनुसार चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने बच्चे ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले बलराम दास ने उसके साथ गंदी हरकत की और उसके Bad Touch किया है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने थाने को घेर लिया था। भीड़ आरोपी को अपने हवाले करने की मांग कर रही थी। हालांकि पुलिस के आलाअधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। अब गोविंदपुरी इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसबल और एडिशनल फोर्स तैनात है।

ये भी पढ़ें: मंद‍िर में बैठा..कनपटी पर लगाई र‍िवॉल्‍वर और चला दी गोली, Atlas Cycle के पूर्व अध्‍यक्ष ने क‍िया सुसाइड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो