खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न बोल सकी... न दरवाजा खोल सकी; दिल्ली में घर के अंदर भाई की लाश के साथ बिलखती रही बहन

Businessman Body Found : राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। घर के अंदर छोटे भाई की लाश के साथ बड़ी बहन बिलखती रही। वह न तो कुछ बोल सकी और न ही दरवाजा खोल सकी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।
08:59 PM Jun 18, 2024 IST | Deepak Pandey
घर के अंदर मिला व्यापारी का शव।
Advertisement

Delhi News (विमल कौशिक) : दिल्ली में एक घर के अंदर व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। लाश के साथ एक महिला भी मौजूद थी, जो दिव्यांग है। वह चलने-बैठने के साथ बोलने में असमर्थ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

दिल्ली पुलिस के अनुसार, सुभाष प्लेस थाना क्षेत्र से श्रीनगर के एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन किया और कहा कि उसका पड़ोसी दरवाजा नहीं खोल रहा है। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची और उन्होंने आवाज देकर दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन घर के अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : ‘कुंए ने सांस ली और मस्जिद गिर गई’, पुरानी दिल्ली में हुए हादसे की इमाम ने सुनाई कहानी, देखें Video

बेडरूम में मिला व्यापारी का शव

Advertisement

घर के अंदर व्यापारी का शव बेडरूम में पड़ा था, जिसकी उम्र लगभग 49 साल थी। दूसरे बेडरूम में दिव्यांग महिला गुड्डन (54) थी, जो मृतक की बड़ी बहन है। उसने अपने छोटे भाई यानी मृतक का नाम ऋषि कुमार सिंह बताया। पड़ोसी रमेश चंद ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में ऋषि की एक फैक्ट्री है, जहां वे छोटे बर्तन बनाता है। वह शराबी था और उसकी पत्नी एक बेटी के साथ पिछले 15 सालों से पैतृक घर पर रह रही है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में बॉयलर फटा, 3 लोग जिंदा जले; 7 बुरी तरह झुलसे, नरेला में एक फैक्ट्री में मचा हड़कंप

दिव्यांग बहन के साथ रहता था मृतक

पड़ोसी के अनुसार, मृतक अपनी दिव्यांग बहन के साथ यहां रहता था और उसने एक नौकरानी भी लगा रखी थी। वह मौत से एक दिन पहले रात करीब 9 बजे ऋषि के साथ था और उसके बाद वह अपने घर चला गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई को मामले की सूचना दे दी है। मृतक का भाई लाल पवन सिंह ऑस्ट्रेलिया में रहता है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया।

Advertisement
Tags :
Delhi crime newsDelhi Newsdelhi police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement