whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मनीष सिसोदिया के आरोपों पर CBI ने दिया ये बयान

11:27 PM Oct 17, 2022 IST | Pushpendra Sharma
मनीष सिसोदिया के आरोपों पर cbi ने दिया ये बयान
मनीष सिसोदिया।

प्रशांत देव, नई दिल्ली: सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सोमवार को करीब 9 घंटे पूछताछ की। दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूछताछ के बाद वे देर रात वह सीबीआई दफ्तर से निकले। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि बीजेपी सीबीआई पर दबाव बना रही है। शराब नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ है, यह पूरा केस फर्जी है। डिप्टी सीएम ने कहा सीबीआई ने मुझ पर आम आदमी पार्टी छोड़ने का भी दबाव बनाया गया। सीबीआई ने धमकी दी है कि ऐसा नहीं किया तो केस चलते रहेंगे। हालांकि अब सीबीआई ने सिसोदिया के इन आरोपों पर बयान जारी किया है।

अभी पढ़ें IRCTC Scam: तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, CBI ने अधिकारियों को धमकाने का हवाला देकर जमानत रद्द करने की मांग की

सीबीआई ने दिया ये बयान 

सीबीआई ने बयान जारी कर कहा- दिल्ली आबकारी नीति मामले में चल रही जांच के सिलसिले में सीबीआई ने आज (17.10.2022) मनीष सिसोदिया से पूछताछ की। एफआईआर में लगे आरोपों और जांच के दौरान अब तक जुटाए गए सबूतों पर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई। उनके बयान का यथासमय सत्यापन किया जाएगा और जांच की आवश्यकताओं के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीबीआई ने आगे कहा कि मीडिया के कुछ वर्गों ने एक वीडियो प्रसारित किया है जिसमें सीबीआई कार्यालय से निकलने के बाद मनीष सिसोदिया ने कैमरे पर कहा है कि सीबीआई में पूछताछ के दौरान उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी छोड़ने और इस तरह के ऐसे ही आक्षेपों की धमकी दी गई थी।

अभी पढ़ें Video: ‘मेरी मां ने मुझे सनस्क्रीन भेजा, लेकिन मैं इसका इस्तेमाल नहीं करता’, टैनिंग पर बोले राहुल गांधी

सीबीआई इन आरोपों का खंडन करती है और दोहराती है कि सिसोदिया से प्राथमिकी में उनके खिलाफ लगे आरोपों के अनुसार पेशेवर और कानूनी तरीके से जांच की गई थी। कानून के मुताबिक मामले की जांच जारी रहेगी। हालांकि सीबीआई की पूछताछ के बाद सिसोदिया मंगलवार से गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे। सिसोदिया कल सुबह अहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां वह दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद शाम को चुनाव प्रचार करेंगे।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://fooplugins.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो