whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जरूरत पड़ी तो सड़क पर बैठकर सरकार चलाएंगे', CM हाउस विवाद पर क्या बोलीं आतिशी?

Atishi Statement On Delhi CM House Controversy : दिल्ली में सीएम हाउस का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने आ गई। आतिशी की कैबिनेट बैठक में यह मुद्दा जोरशोर से उठा।
08:41 PM Oct 10, 2024 IST | Deepak Pandey
 जरूरत पड़ी तो सड़क पर बैठकर सरकार चलाएंगे   cm हाउस विवाद पर क्या बोलीं आतिशी
सीएम हाउस विवाद पर आतिशी ने भाजपा पर बोला हमला।

Delhi CM House Controversy : दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी है। मुख्यमंत्री हाउस को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने आतिशी का सामान बाहर निकालकर सीएम हाउस को सील कर दिया। इसे लेकर मुख्यमंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जरूरत पड़ी तो सड़क पर बैठकर सरकार चला लेंगे।

Advertisement

आतिशी सरकार की कैबिनेट मीटिंग में गुरुवार को सीएम हाउस को मुद्दा छाया रहा। इस मामले पर सीएम आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा को दिल्ली के सभी बंगले मुबारक हो, वे तो दिल्ली वालों के दिल में रहते हैं। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली की जनता के लिए काम करने आए हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला,10 से बढ़कर 15 करोड़ हुआ विधायक फंड 

Advertisement

Advertisement

आतिशी ने बताया- क्यों परेशान है बीजेपी?

दिल्ली की सीएम आतिशी ने कहा कि भाजपा इसलिए परेशान है, क्योंकि वह दिल्ली में आप को हरा नहीं सकती। दिल्ली में चुनाव तो बहुत जोरशोर से लड़ती है, लेकिन हार जाती है। इसके बाद साजिश रचने लगती है, लेकिन बीजेपी कोई भी रणनीति अपना ले सिंगल डिजिट से अधिक विधायक नहीं बना पाएगी।

यह भी पढ़ें : प्रदूषण से निपटने को दिल्ली तैयार; सरकार ने बनाई SOP, जानें क्या है विंटर एक्शन प्लान?

दिल्ली की जनता के दिलों में रहती है AAP : CM

उन्होंने आगे कहा कि जब वह सरकार नहीं बना पाती तो ऑपरेशन लोटस शुरू करती है और फिर नेताओं को जेल में डाल देती है। अब बीजेपी वाले सीएम हाउस पर कब्जा करने की सोच रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी वाले बड़े बंगलों में रहने के लिए राजनीति में नहीं आए हैं। जरूरत पड़ी तो सड़क पर बैठकर सरकार चलाएंगे। AAP दिल्ली की जनता के दिलों में रहती है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो