whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'तिहाड़ जेल में इस गैंगस्टर ने रची थी अलीपुर हत्याकांड की साजिश'...दो शूटर गिरफ्तार

Gogi Gang V/S Tillu Gang: दिल्ली के अलीपुर में हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी शार्प शूटर हैं। एक गैंगस्टर के कहने पर फायरिंग की गई थी। ये गैंगस्टर अभी मंडोली जेल में बंद है। पूरी प्लानिंग उसी की थी।
07:12 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी
 तिहाड़ जेल में इस गैंगस्टर ने रची थी अलीपुर हत्याकांड की साजिश    दो शूटर गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने दो शूटर दबोचे हैं।

Delhi Alipur Murder Case: दिल्ली के अलीपुर हत्याकांड की साजिश मंडोली जेल में रची गई थी। यहां की तिहाड़ जेल में बंद टिल्लू गैंग की कमान संभाल रहे गैंगस्टर अमित दंबग ने हत्या की साजिश रची थी। जिसके लिए बाकायदा शूटर्स और रेकी करने वाले लोगों का इंतजाम किया गया था। अब दिल्ली पुलिस की आउटर नार्थ जिला पुलिस और स्पेशल सेल एसडब्ल्यूआर ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर टिल्लू गैंग के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये लोग शूटर बताए जा रहे हैं, जिन्होंने 22 अप्रैल को अलीपुर इलाके में दिनदहाड़े दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिसमें नरेंद्र नाम के शख्स की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग: 2 मनचलों को भीड़ ने उतारा मौत के घाट; लड़की से की थी रेप की कोशिश

22 अप्रैल को वारदात को अंजाम देने के लिए 2 बाइक पर लगभग 5 शूटर सवार होकर आए थे। गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों के नाम विशाल, भारत कुमार और हैप्पी हैं। दो लोग इनमें शूटर हैं और हैप्पी वह शख्स है, जिसने हत्यारों के लिए रेकी की। फायरिंग के बाद मामले को सुलझाने के लिए जिला पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल लगातार रेड कर रही थी।

एक आरोपी कई मामलों में वांछित

जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि मंडोली की तिहाड़ जेल में बंद अमित दबंग ने हत्याकांड के लिए साजिश रची थी। गैंगस्टर ने जेल के अंदर से ही गोगी गैंग के लड़कों को मारने के आदेश दिए थे। जेल में बंद अमित दबंग ही टिल्लू गैंग को फिलहाल ऑपरेट कर रहा है।

हैप्पी और विशाल को आउटर नॉर्थ जिला पुलिस ने पकड़ा है। शूटर भारत कुमार को स्पेशल सेल ने पकड़ा है। वारदात को पांच शूटरों ने अंजाम दिया था। वहीं, ज्वाइंट सीपी राजीव रंजन ने बताया कि तीन और सस्पेक्ट के नाम सामने आए हैं। जोकि फायरिंग के बाद मौके पर मौजूद थे। जिसमें एक शूटर का नाम सुमित उर्फ झुमका है। इस आरोपी की दिल्ली पुलिस को काफी समय से तलाश है। आरोपी दिल्ली में अपराध के दूसरे मामलों में भी वांछित है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो