whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, अस्पताल में कराया इलाज

Delhi BJP President Virendra Sachdeva: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने गुरुवार को यमुना में डुबकी लगाई। जिसके बाद से वह बीमार हो गए।
11:49 PM Oct 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा  अस्पताल में कराया इलाज
यमुना में डुबकी के बाद वीरेंद्र सचदेवा।

Delhi BJP President Virendra Sachdeva: दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा यमुना में डुबकी लगाने के बाद बीमार हो गए हैं। बीजेपी का कहना है कि प्रदूषित यमुना में डुबकी लगाने के बाद उनके त्वचा पर लाल चकत्ते हो गए हैं। उन्हें खुजली भी हो रही है। इसके साथ ही उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हुई थी। उन्हें आरएमएल अस्पताल में जाकर इलाज कराया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

Advertisement

8500 करोड़ के घोटाले का आरोप 

बीजेपी ने वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत खराब होने के बाद आम आदमी पार्टी पर घोटाले का आरोप लगाया। दिल्ली बीजेपी ने एक्स पर लिखा- दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज दिल्ली सरकार के 8500 करोड़ रुपए के यमुना सफाई घोटाले को उजागर करते हुए यमुना मईया में डुबकी लगाई और दिल्ली सरकार की गलतियों के लिए क्षमा प्रार्थना की। दोपहर बाद से वीरेन्द्र सचदेवा को त्वचा में लाल रैशिस, खुजली और सांस लेने में हल्की तकलीफ हो रही है। वह अभी RML Hospital गए, जहां उन्हें डाक्टरों ने जांच कर तीन दिन के लिए दवा दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: दिल्ली की बसों में फिर दिखेंगे मार्शल, दिवाली से पहले मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा ऐलान

Advertisement

कहां पूजा करेंगी बहनें? 

बता दें कि यमुना में पॉल्यूशन के चलते अक्सर झाग बन जाते हैं। जिसकी कई तस्वीरें भी वायरल होती हैं। बर्फनुमा सफेद चादर की तस्वीरें अक्सर छठ पूजा के दौरान भी चर्चा में बनी रहती हैं। त्योहार से पहले मैली होती जा रही यमुना को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल और सीएम आतिशी को यमुना में डुबकी लगाने की चुनौती दी। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यमुना का कोई भी घाट स्वच्छ नहीं है। यमुना की सफाई पर करोड़ों रुपये खर्च कर दिए गए, लेकिन स्थिति जस की तस बनी रही। आप नेताओं के पास यमुनाजी तक आने का वक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि हम तो उनके लिए रेड कार्पेट बिछाकर भी इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनमें सच का सामना करने की ताकत नहीं है। केजरीवाल बताएं कि छठ पर्व में माता-बहनें कहां पूजा करेंगी?

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट: Sharad Pawar का अजित गुट पर बड़ा आरोप, कोर्ट ने मांगा जवाब

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो