खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

त‍िहाड़ में केजरीवाल का वजन घटा या नहीं? AAP के दावे के बाद जेल से आया बयान

Arvind Kejriwal : मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल की जेल नंबर 2 में 14X8 फीट की सेल में रखा गया है। अरविंद केजरीवाल सूगर के मरीज हैं, ऐसे में उनको लेकर परिवार और पार्टी से जुड़े लोग चिंतित हैं।
09:45 AM Apr 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Arvind Kejriwal Delhi Liquor Policy Case
Advertisement

Arvind Kejriwal : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में है। मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में गिरफ्तार केजरीवाल को अदालत ने 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। अब खबर सामने आ रही है कि जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है। केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और परिवार के लोग चिंतित बताए जा रहे हैं।

Advertisement

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के स्वास्थय को लेकर दावा किया गया है कि जेल जाने के बाद से उनका वजन 4 किलो घट गया है। केजरीवाल शुगर के मरीज हैं, इसलिए चाहने वाले और चिंता व्यक्त कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि 21 मार्च को उनकी गिरफ्तारी के बाद से उनका वजन लगभग 4.5 किलोग्राम कम हो गया है। हालांक‍ि त‍िहाड़ जेल प्रशासन ने कहा है क‍ि उनका वजन पहले ज‍ितना ही है।

देश-दुनिया के पल-पल के अपडेट News24 के लाइव ब्लॉग पर…

केजरीवाल हैं डायबिटीज के मरीज

मिली जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है, जेल के डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कोई चिंता नहीं जताई है। केजरीवाल डायबिटीज के मरीज हैं, ऐसे में उनके ब्लड सूगर में उतार चढ़ाव देखने को मिला है। इसके लिए उन्हें दवाई भी दी गई।

Advertisement


मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली सीएम को जेल में घर का बना खाना दिया जा रहा है। उनके स्वास्थय स्थिति पर नजर रखी जा रही है। उनकी सेल के बाहर किसी भी इमरजेंसी के लिए टीम तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें : नमाज बीच में छोड़ मौलाना की करने लगा मसाज, वीडियो देख बताएं ये सही है क्या?

बता दें कि 2 अप्रैल को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने वकील से मुलाकात भी की थी।

 

Advertisement
Tags :
AAPArvind KejriwalArvind Kejriwal AAPDelhi CM
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement