होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'BJP मुख्यालय आ रहा हूं, सभी को गिरफ्तार कर लें...' बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक-एक कर हमारे सभी नेताओं को अरेस्ट करवा रहे हैं।
05:34 PM May 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अरविंद केजरीवाल और पीएम नरेंद्र मोदी
Advertisement

Arvind Kejriwal Slams PM Narendra Modi: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता में बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कल मैं अपने सभी शीर्ष नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं जिसे चाहो उसे गिरफ्तार कर लो। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी आप क्या हमें एक-एक कर गिरफ्तार करवा रहे हैं? सभी को एक बार में गिरफ्तार करें।

Advertisement

केजरीवाल ने आगे कहा कि ये लोग हमारी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं। एक-एक कर हमारे सभी नेताओं को ये लोग जेल में डालते जा रहे हैं। इन्होंने मुझे, सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह सभी को जेल में डाल दिया। आज इन्होंने मेरे पीए को भी जेल में डाल दिया। अब ये लोग राघव चड्ढा को भी जेल में डालेंगे। थोड़े दिनों बाद सौरभ भारद्वाज को भी जेल में डाल देंगे। मैं सोच रहा था कि हमारा क्या कसूर है ये लोग हमें जेल में क्यों डाल रहे हैं?

सीएम ने पूछा हमारा क्या कसूर?

सीएम ने आगे कहा कि हमारा कसूर ये है कि हमने दिल्ली के गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया। सरकारी स्कूल बनाए। ये दिल्ली के सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं। हमनें दिल्ली के लोगों के लिए सरकारी अस्पताल बनाए, लोगों के लिए फ्री दवाई का इंतजाम किया, मोहल्ला क्लीनिक बनाए ये लोग नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा कसूर ये है कि पहले दिल्ली में 10-10 घंटे का पावरकट लगता था। हमनें दिल्ली को 24 घंटे बिजली दी। ये उस बिजली को रोकना चाहते हैं।

Advertisement

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को लगता है कि वे हमारी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर हमारी पार्टी को क्रश कर लेंगे। ऐसे में हमारी पार्टी क्रश नहीं होने वाली है। आम आदमी पार्टी एक विचार है जो पूरे देश के अंदर लोगों के दिल में चला गया है। आप जितने हमारे नेताओं को जेल में डालोगे उससे 100 गुना नेता देश में पैदा हो जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः 48 सीटों पर हमारी जीत तय’, News24 के साथ Exclusive Interview में महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने किया दावा

ये भी पढ़ेंः Exclusive Interview: उद्धव ठाकरे से क्यों अलग हुए एकनाथ शिंदे? महाराष्ट्र CM ने खोला राज

Open in App
Advertisement
Tags :
Cm arvind kejriwalDelhi Lok Sabha election 2024pm narendra modi
Advertisement
Advertisement