whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मेरे साथ बहुत बुरा हुआ, लेकिन BJP नेता राजनीति न करें...' स्वाति मालीवाल ने दी नसीहत

Swati Maliwal: आप राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई घटना को लेकर कहा है कि उनके साथ जो हुआ, वो बहुत बुरा था। स्वाति मालीवाल से दुर्व्यहार का मामला सामने आते ही राजनीति गर्म हो गई थी। पुलिस ने 3 बड़े अफसरों ने घर जाकर उनके बयान लिए थे। जिसके बाद मामले के बारे में पुलिस कमिश्नर को अवगत करवाया गया। आप सांसद संजय सिंह ने भी कहा था कि मामले को सीएम खुद देख रहे हैं।
08:42 PM May 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
 मेरे साथ बहुत बुरा हुआ  लेकिन bjp नेता राजनीति न करें     स्वाति मालीवाल ने दी नसीहत
संजय सिंह, स्वाति मालीवाल।

Swati Maliwal Assault Case: आप राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई घटना को लेकर कहा है कि उनके साथ जो हुआ, वो बहुत बुरा था। लेकिन अब बीजेपी के नेता इस पर राजनीति न करें। उन्होंने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि पुलिस को उन्होंने अपने बयान दिए हैं। उनको उम्मीद है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। मेरे पिछले कई दिन कठिन रहे हैं। मेरे लिए जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका मैं धन्यवाद व्यक्त करती हूं। जिन लोगों ने उन पर सवाल उठाए।

यह भी पढ़ें:पुलिस के 3 बड़े अफसरों ने लिए स्वाति मालीवाल के बयान, केजरीवाल के पीए पर लगे थे बदसलूकी के आरोप

जिन्होंने कहा कि वे दूसरी पार्टी के इशारों पर काम कर रही हैं। ईश्वर उन लोगों को भी खुश रखे। देश में फिलहाल चुनाव चल रहे हैं। स्वाति मालीवाल के बजाय देश के लिए अहम मुद्दे जरूरी हैं। बीजेपी के लोगों से गुजारिश है कि वे इस मामले में राजनीति न करें।

दिल्ली पुलिस के 3 आईपीएस अफसर मालीवाल से पूछताछ करने उनके घर गए थे। आरोप है कि स्वाति के साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने दुर्व्यवहार किया। वीरवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी विभव को तलब किया था। केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर बदसलूकी के आरोप हैं।

खुद कॉल कर पुलिस को दी थी सूचना!

आरोप है कि दिल्ली पुलिस को खुद मालीवाल ने कॉल की। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कॉल करने वाली महिला ने अपना परिचय स्वाति मालीवाल के तौर पर दिया। स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं। डीसीडब्ल्यू में शामिल होने से पहले वे दिल्ली सीएम की सलाहकार के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। जब भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे ने आंदोलन चलाया था, तो मालीवाल भी इंडियन अगेंस्ट करप्शन की मेंबर थीं। 2015 में केजरीवाल सरकार ने उनको दिल्ली महिला आयोग का अध्यक्ष नियुक्त किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो