whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये क्या! लोग देखते रहे, फ्लाईओवर से नीचे कूद गया बीएससी का स्टूडेंट

Ranjit Singh Flyover Suicide Case: राजधानी दिल्ली में एक स्टूडेंट ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। स्टूडेंट बीएससी कर रहा है, जो एग्जाम देकर लौटा था। उसने रंजीत सिंह फ्लाईओवर से कूदकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया है। युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
09:29 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी
ये क्या  लोग देखते रहे  फ्लाईओवर से नीचे कूद गया बीएससी का स्टूडेंट
दिल्ली में फ्लाईओवर से कूदा छात्र।

Delhi News: राजधानी दिल्ली में कनॉट प्लेस के रंजीत सिंह फ्लाईओवर से एक छात्र नीचे कूद गया। पुलिस ने स्टूडेंट को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट है। पीएसबीके रोड की गश्ती टीम इलाके में घूम रही थी। तभी उसके बारे में सूचना मिली। मौके पर जाकर देखा गया, तो ललित होटल के पास से जाते रास्ते पर युवक गिरा था। पूछताछ करने पर पता लगा कि वह एकदम फ्लाईओवर पर आया था। पहले उसने अपना बैग नीचे फेंका और बाद में खुद कूद गया था। जिसके बाद उसको पीसीआर के जरिए लेडी हॉर्डिंग अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: मां ने 6 साल के मासूम को मगरमच्छ के सामने फेंका, बस इतनी सी थी बात

पूछताछ के बाद पता लगा कि स्टूडेंट मोहम्मद चांद पुत्र मोहम्मद इलियास है। वह पटेल नगर एरिया में आते बलजीत नगर की गली नंबर 2 का रहने वाला है। लेकिन यह मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले का है। 25 साल का छात्र जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में बीएससी 5वें सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा है। उसकी शनिवार को नर्सिंग की परीक्षा थी। एक और परीक्षा आने वाले दिनों में होनी थी। दो लोगों ने मौके पर बताया कि वे यहां से जा रहे थे। तभी उसको उन्होंने कूदते देखा। पुलिस की ओर से बताया गया है कि उसने ये कदम क्यों उठाया? इस बारे में उनकी पड़ताल चल रही है।

पहले भी हो चुके ऐसे मामले, युवती की जा चुकी जान

गुरुग्राम में पहले भी एक ऐसा केस हो चुका है। यहां के राजीव चौक फ्लाईओवर की रेलिंग पर चढ़कर एक युवती ने जान दे दी थी। 23 साल की युवती हंस एन्क्लेव की रहने वाली थी। जो एमएससी की स्टूडेंट थी। पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। परिजनों के अनुसार युवती स्कूटी लेकर घर से निकली थी। मां और भाई के साथ रह रही थी। उसके पिता सीआईएसएफ में कार्यरत बताए गए हैं। परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो