whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAC जवान 3 साल तक लूटता रहा महिला की आबरू, Video बनाकर किया ब्लैकमेल, वसूले 7 लाख

दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में पीएसी में तैनात एक जवान पिछले 3 साल से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि युवक से उसकी मुलाकात 2020 में हुई थी।
12:09 PM Sep 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
pac जवान 3 साल तक लूटता रहा महिला की आबरू  video बनाकर किया ब्लैकमेल  वसूले 7 लाख
Delhi Crime News

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर से हैरान कर देने का मामला सामने आया है। यहां एक यूपी पीएसी में तैनात जवान ने महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि पहली बार आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल करता और रेप करता। वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उससे सात लाख रुपये भी वसूल लिए। अब परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता परिवार के साथ हर्ष विहार में रहती है। जबकि उसका मायका ज्योति नगर में है। साल 2020 में दोनों की मुलाकात हुई। आरोपी पड़ोस में किराए पर रहने आया था। वह उस समय तक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। शुरुआत में आरोपी ने महिला के भाई से दोस्ती की और घर आना-जाना शुरू किया। इस बीच जुलाई 2021 में महिला के भाई की मौत हो गई। महिला अपने मायके आई हुई थी। दो अगस्त को महिला आरोपी से मिलने उसके कमरे पर आई। इस दौरान उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया।

भाई की मौत के बाद महिला के नजदीक आया आरोपी

चाय पीने के बाद महिला बेहोश गई। इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। महिला को जब होश आया और उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने मोबाइल में बनाया वीडियो दिखाया और कहा कि पुलिस से शिकायत की तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

ये भी पढ़ेंः दलित नाबालिग से गैंगरेप के दौरान बेकाबू हुई कार, गोंडा में हादसे की शिकार

आरोपी ने कराया महिला का गर्भपात

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब आरोपी की नौकरी लग गई तो वह यूपी में ट्रेनिंग पर चला गया। इस बीच जब भी वह दिल्ली आता तो जबरन धमकाकर संबंध बनाता। महिला ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने 4 जुलाई को उसका गर्भपात भी करवाया। पीड़िता ने बताया कि आखिरी बार आरोपी ने 27 जुलाई को उसके साथ दुष्कर्म किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट नहीं किया है और मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः यूपी के इस गांव में सचमुच आती है ‘स्त्री’! 1 साल बाद फिर शुरू हुआ ‘मौत का तांडव’?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो