whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Delhi में पत्नी और पार्टी करने आए साले की हत्या, दो दिन बाद था भांजे का जन्मदिन

Delhi Double Murder Case: दिल्ली में बुधवार को भी दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने घर पर पार्टी में शामिल होने आए साले को मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं, अपनी पत्नी का मर्डर भी कर दिया। अभी कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
03:01 PM Apr 17, 2024 IST | News24 हिंदी
delhi में पत्नी और पार्टी करने आए साले की हत्या  दो दिन बाद था भांजे का जन्मदिन
दिल्ली में दोहरा हत्याकांड।

Delhi Crime News: दिल्ली में एक और दोहरा हत्याकांड शकरपुर इलाके में सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पूर्वी दिल्ली में मामला सामने आने के बाद से पुलिस हैरान है। मंगलवार को भी एक युवती और उसके चाचा का मर्डर होने की जानकारी सामने आई थी। शकरपुर इलाके में श्रेय नामक युवक ने अपनी पत्नी और साले का मर्डर किया है। उसने 18 साल के साले और 29 साल की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी आईटी कंपनी में कार्यरत है। वारदात के बाद से फरार है। पुलिस लगातार उसका सुराग लगा रही है।

बेड पर सोता मिला मासूम, फिर दिखीं लाशें

पुलिस ने बताया कि वारदात की जानकारी बुधवार को सुबह के समय लगी थी। श्रेय के पिता अपने बेटे को जगाने के लिए सुबह ऊपर गए थे। बेटा पहली मंजिल पर रहता है। लेकिन उनको दरवाजा खुला मिला। बेड पर सिर्फ अपना दो साल का पोता सोता मिला। इसके बाद उनको श्रेय की पत्नी और उसके साले की लाशें दिखीं। वो तुरंत चिल्लाने लगे, जिसके बाद शोर सुनकर यहां भीड़ जुट गई। जिसके बाद लोग मौके पर जुटे और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें:DOUBLE MURDER: ‘हेलो…मैंने चाचा और बहन को मार दिया’; अवैध संबंधों के शक में पिता और पुत्र ने की हत्या

पुलिस ने मामले में श्रेय के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी आरोपी फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। श्रेय के बेटे का बर्थडे दो दिन बाद था। घर पर मनाने के बाद पार्टी होनी थी। उसकी पत्नी का भाई इसी पार्टी में शामिल होने के लिए आया था। तीन मंजिला मकान में दो कत्ल की वजह का अभी पता नहीं लग सका है।

युवती और उसके चाचा का मर्डर

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में एक युवती और उसके चाचा को भी मौत के घाट उतार दिया गया था। आरोपी भाई ने अपने पिता के संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। दोनों को शक था कि बहन और चाचा में प्रेम संबंध हैं। जिसके बाद दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो