whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुतिन की तरह शासन करना चाहते हैं PM मोदी, BJP पर जमकर बरसे सौरभ भारद्वाज

Saurabh Bharadwaj Press Conference: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पीएम मोदी रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तरह शासन कर रहे हैं। जिस तरह पुतिन ने सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करवा दिया, वैसे मोदी भी कर रहे हैं। भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी पुतिन के मॉडल पर सरकार चलाना चाहती है।
11:43 AM Apr 02, 2024 IST | Achyut Kumar
पुतिन की तरह शासन करना चाहते हैं pm मोदी  bjp पर जमकर बरसे सौरभ भारद्वाज
Saurabh Bhardwaj ने Press Conference कर बीजेपी पर बोला हमला

Saurabh Bharadwaj Press Conference: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुझे और गोपाल राय को शंका थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद क्या लोग रैली में आएंगे, क्या आम आदमी पार्टी में लोगों का विश्वास है, लेकिन जो 31 मार्च को रामलीला मैदान में दिखा, उससे भाजपा के होश उड़ गए। अखिलेश यादव, फारूख अब्दुल्ला, ममता बनर्जी और एमके स्टालिन समेत कई नेता रैली में शामिल हुए।

'विपक्षी नेताओं के रैली में आने से परेशान है बीजेपी'

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि रैली में बड़ी संख्याओं में विपक्षी नेताओं के आने से भाजपा अब परेशान है कि जो करना था, सब कर दिया, फिर भी गिरफ्तारी के बावजूद आम आदमी पार्टी खड़ी है। उन्होंने कहा कि जनता बोलने से डरती है, लेकिन वोट डालने से नहीं डरेगी।

'पुतिन के मॉडल पर सरकार चलाना चाहती है बीजेपी'

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को गिरफ्तार करवा दिया और सत्ता हासिल कर ली, वैसे ही पीएम मोदी भी कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी पुतिन के मॉडल पर सरकार चलाना चाहती है।

मंत्री ने कहा कि जैसे अंग्रेजों के शासनकाल में लोगों को जेल में भेज कर अंदर शासन करती थी, वैसे ही भाजपा आज कर रही है। आतिशी को ऑफर दिया गया है कि आम आदमी पार्टी छोड़ दो, करियर बना देंगे। ये खुल्लम खुल्ला धमकी है। महाराष्ट्र से लेकर असम तक में दिख रहा है कि जो भाजपा में आया, वह वाशिंग मशीन में धुलकर सांसद, मंत्री और उपमुख्यमंत्री बना ।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 4 लोगों को तो इन्होंने तो अंदर कर दिए हैं। अब चार और लोगों का नाम है। इसमें मेरा, आतिशी, राघव चड्ढा और बृजेश का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: ED की किन दलीलों ने केजरीवाल को पहुंचाया तिहाड़? देखें स्पेशल जज के फैसले की कॉपी

'AAP आंदोलन की पार्टी है'

भारद्वाज ने कहा कि AAP आंदोलन की पार्टी है। रामलीला मैदान से निकली पार्टी है। आज आम आदमी पार्टी भाजपा के सपनो में आती है। बीजेपी को लगता है कि 400 सीटों का रास्ता सभी को जेल में भेजने पर निकलता है।

यह भी पढ़ें: Tihar Jail: अभेद्य किला है केजरीवाल का नया ठिकाना, 3 लेयर में होगी सुरक्षा, जाने क्यों कहते हैं ‘तिहाड़ आश्रम’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो