whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली में एक घर से निकलीं 5 लाशें, 4 बेटियों को जहर दे जान दी, ताला तोड़ निकाले शव

Delhi News: दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक शख्स ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला गया है।
08:04 AM Sep 28, 2024 IST | Shabnaz
दिल्ली में एक घर से निकलीं 5 लाशें  4 बेटियों को जहर दे जान दी  ताला तोड़ निकाले शव
सांकेतिक फोटो

Delhi News: दिल्ली के रंगपुरी गांव में एक शख्स ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली। ये घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, चारों बेटियां विकलांग थी, जिसकी वजह से वह चल फिर नहीं सकती थीं। परिवार में पिता इन्हीं चारों बेटियों के साथ रहता था। डीसीपी रोहित मीना के मुताबिक, वसंत कुंज साउथ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

चारों बेटियां थीं विकलांग

50 साल का हीरा लाल परिवार के साथ रंगपुरी गांव में किराए के मकान में रहता था। पत्नी की पहले मौत हो गई थी। परिवार में 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरू और 8 साल की बेटी निधि थे। चारों बेटियां विकलांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थीं। इन सबकी देखभाल की जिम्मेदारी हीरालाल के ऊपर ही थी। हीरा लाल वसंत कुंज स्थित स्पाइनल इंजरी हास्पिटल में कारपेंटर के तौर पर काम करता था।

ये भी पढ़ें: बाथरूम से लेकर बेडरूम तक सब जगह कैमरे, दिल्ली में लड़की को देखता था मकान मालिक का बेटा… ऐसे खुला राज

Advertisement

एक झटके में खत्म हुआ परिवार

इस घटना का तब पता चला जब शुक्रवार को हीरालाल के फ्लैट से बदबू आने लगी। पड़ोसी पुलिस को फोन कर बदबू आने की जानकारी दी। जब पुलिस वहां पहुंची तो आसपास के लोगों ने बताया कि परिवार कई दिन से दिखाई नहीं दिया है। इस पर पुलिस ने मकान मालिक और दूसरे लोगों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा। पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो एक कमरे के बेड पर हीरालाल का था, वहीं दूसरे कमरे में चारों बेटियों के शव थे।

Advertisement

सल्फास खाकर दी जान

एफएसएल टीम को मौके से सबूत जमा करने के लिए बुलाया गया था। जांच से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पुलिस को इस बात के सबूत भी मिले हैं परिवार ने सल्फास खाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने दिल्ली में रहने वाले हीरालाल के बड़े भाई जोगिंदर को घटना की सूचना दे दी थी। हालांकि पुलिस को अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मौत की वजह बेटियों की विकलांगता को माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सुपारी ली वसीम की, गलती से हॉस्‍प‍िटल में ठोक दिया रियाज! अब धरा गया दिल्‍ली का गैंगस्‍टर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो