whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला को कार ने रौंदा, मौके पर हो गई मौत

Delhi Geeta Colony Accident Video: इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि महिला को कार ने जोरदार टक्कर मारी। पुलिस के अनुसार, महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
04:38 PM Mar 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
video  घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला को कार ने रौंदा  मौके पर हो गई मौत
Delhi Geeta Colony Accident

Delhi Geeta Colony Accident Video: दिल्ली की गीता कॉलोनी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला की घर के बाहर कार की जोरदार टक्कर से मौत हो गई। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

कार की स्पीड अचानक हो गई तेज

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला इत्मिनान से झाड़ू लगा रही थी। थोड़ी देर बाद गली में एक कार आती है और अचानक उसकी स्पीड तेज हो जाती है। इसके बाद कार महिला को जोरदार टक्कर मारकर रुक जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की स्पीड इतनी तेज थी कि महिला को संभलने का मौका तक नहीं मिला। वह उछलते हुए कार और दीवार के बीच आ गिरी। इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

हालांकि वीडियो में ये भी नजर आया कि कार के पीछे की सीट पर बैठी युवती बाहर निकलती है और वह महिला को बाहर निकालने की कोशिश करती है। फिर ड्राइवर को कार पीछे लेने के लिए कहती है। ड्राइवर कार को पीछे लेता है और महिला को बाहर निकाला जाता है, लेकिन तब तक काफी देर हो जाती है। तभी वहां कुछ और लोग भी आ जाते हैं। बताया जा रहा है कि इस जोरदार टक्कर में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, महिला की उम्र 55 साल थी। थाना गीता कॉलोनी में इसका मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

बुध बाजार में हो चुका है एक्सीडेंट

पिछले कुछ समय से दिल्ली में बेलगाम कारों ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में बुध बाजार में एक्सीडेंट का मामला सामने आया था। यहां एक तेज रफ्तार कार ने 15 लोगों को रौंद डाला था। जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी। इस घटना में ड्राइवर नशे में धुत था। लोगों ने एक्सीडेंट के बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

ये भी पढ़ें: एक डोसा, 8 कॉकरोच… मद्रास कॉफी हाउस का वीडियो देख लोग हुए हैरान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो