whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाकर फंसी दिल्ली की मंत्री आतिशी! मिला नोटिस

Delhi Minister Atishi Notice : दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया था कि उन्हें दल बदलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। अब इस मामले में उन्हें एक नोटिस भेजकर माफी मांगने या फिर मानहानि केस का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा गया है।
11:40 AM Apr 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाकर फंसी दिल्ली की मंत्री आतिशी  मिला नोटिस
दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी

Delhi Minister Atishi Notice : आम आदमी पार्टी के नेताओं पर कार्रवाई और दिल्ली सीएम केजरीवाल की गिरफ्तार के बाद मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया था कि उन पर एक नजदीकी व्यक्ति के जरिए दल बदलने का दबाव बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं, आतिशी का कहना था कि उन्हें , सौरभ भारद्वाज, राघव चड्डा एवं दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। अब इस मामले में दिल्ली बीजेपी की तरफ से आतिशी को नोटिस भेजा गया है। कहा गया है कि अगर माफी नहीं मांगती हैं तो मानहानि के नोटिस के लिए तैयार रहना होगा।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि आतिशी अगर माफी नहीं मांगती हैं तो मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। अभी उन्हें माफी मांगने के लिए नोटिस भेजा गया और डिफामेशन नोटिस पार्टी मीडिया प्रमुख की तरफ से दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को भेजा गया है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि आतिशी आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं। उन्होंने झूठा, खुद गढ़ा हुआ बयान दिया है। किसने और कब संपर्क किया, ये उन्होंने बताया ही नहीं। जिसने सम्पर्क किया वो नजदीकी व्यक्ति कौन था और किसके कहने पर उसने फोन किया था।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आतिशी या उनकी पार्टी पर जब भी आरोप लगते हैं तो विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाती हैं। दो बार पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं लेकिन कोई सबूत नहीं देती हैं।

बीजेपी की प्रेस कांफ्रेस में कहा गया है कि ऐसे आरोप भाजपा की राजनीतिक, सामाजिक छवि धूमिल करते हैं। हमने एक डिफामेशन नोटिस आतिशी को देकर आरोप वापस लेकर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है। अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो