खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाकर फंसी दिल्ली की मंत्री आतिशी! मिला नोटिस

Delhi Minister Atishi Notice : दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया था कि उन्हें दल बदलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। अब इस मामले में उन्हें एक नोटिस भेजकर माफी मांगने या फिर मानहानि केस का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा गया है।
11:40 AM Apr 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी
Advertisement

Delhi Minister Atishi Notice : आम आदमी पार्टी के नेताओं पर कार्रवाई और दिल्ली सीएम केजरीवाल की गिरफ्तार के बाद मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया था कि उन पर एक नजदीकी व्यक्ति के जरिए दल बदलने का दबाव बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं, आतिशी का कहना था कि उन्हें , सौरभ भारद्वाज, राघव चड्डा एवं दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। अब इस मामले में दिल्ली बीजेपी की तरफ से आतिशी को नोटिस भेजा गया है। कहा गया है कि अगर माफी नहीं मांगती हैं तो मानहानि के नोटिस के लिए तैयार रहना होगा।

Advertisement

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि आतिशी अगर माफी नहीं मांगती हैं तो मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। अभी उन्हें माफी मांगने के लिए नोटिस भेजा गया और डिफामेशन नोटिस पार्टी मीडिया प्रमुख की तरफ से दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को भेजा गया है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि आतिशी आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं। उन्होंने झूठा, खुद गढ़ा हुआ बयान दिया है। किसने और कब संपर्क किया, ये उन्होंने बताया ही नहीं। जिसने सम्पर्क किया वो नजदीकी व्यक्ति कौन था और किसके कहने पर उसने फोन किया था।

Advertisement

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आतिशी या उनकी पार्टी पर जब भी आरोप लगते हैं तो विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाती हैं। दो बार पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं लेकिन कोई सबूत नहीं देती हैं।

बीजेपी की प्रेस कांफ्रेस में कहा गया है कि ऐसे आरोप भाजपा की राजनीतिक, सामाजिक छवि धूमिल करते हैं। हमने एक डिफामेशन नोटिस आतिशी को देकर आरोप वापस लेकर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है। अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

Advertisement
Tags :
AAPAatishiArvind Kejriwal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement