whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुपारी ली वसीम की, गलती से हॉस्‍प‍िटल में ठोक दिया रियाज! अब धरा गया दिल्‍ली का गैंगस्‍टर

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में हुई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी को यूपी के एक जिले से दबोचा गया है। सुपारी लेकर वारदात की गई थी। मामले के बारे में विस्तार से जानते हैं।
06:29 PM Sep 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
सुपारी ली वसीम की  गलती से हॉस्‍प‍िटल में ठोक दिया रियाज  अब धरा गया दिल्‍ली का गैंगस्‍टर

GTB Hospital Shootout: दिल्ली के गुरु तेग बहादुर (GTB) अस्पताल में हुए शूटआउट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी फहीम उर्फ बादशाह को दबोच लिया है। आरोपी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरठ से पकड़ा है। 14 जुलाई को दिनदहाड़े हुए कांड के बाद आरोपी फरार था। सुपारी लेकर मर्डर किया गया। लेकिन जिसकी सुपारी आरोपियों ने ली थी, वह बच गया। गलती से बदमाशों ने किसी और शख्स को मार दिया।

Advertisement

बिहार से आया था बादशाह

बदमाशों ने शाम 4 बजे अस्पताल के वार्ड नंबर 24 में रियाजुद्दीन नाम के मरीज को मौत के घाट उतार दिया था। उसके सीने में 5 गोलियां मारी थीं। पुलिस इस मामले में अब तक 3 बदमाशों को अरेस्ट कर चुकी है। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। दो आरोपियों के नाम फैजान और सैफ हैं। आरोपी दूसरी गैंग के बदमाश वसीम को मारने आए थे। लेकिन गलती से रियाजुद्दीन को मार दिया। हत्या की जांच में पुलिस को पता लगा कि मास्टरमाइंड फहीम उर्फ बादशाह है। लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लग रहा था। वह ठिकाने बदल रहा था।

यह भी पढ़ें:हॉस्टल वार्डन बना ‘हैवान’, 21 बच्चियों से की दरिंदगी; अब मिली मौत की सजा… जानें पूरा मामला

Advertisement

फहीम दिल्ली के बाबरपुर इलाके का रहने वाला है। 2019 में आरोपी बिहार से दिल्ली आकर प्रॉपर्टी डीलर का काम करने लगा था। इस दौरान वह कुख्यात बदमाशों के संपर्क में आया। जिसके बाद पहले छोटे-मोटे अपराध किए। फिर पुलिस ने उसे अगस्त 2023 में सराय रोहिल्ला में हुई एक डकैती के मामले में अरेस्ट किया था। मामले में आरोपी 10 महीने जेल में रहा था।

Advertisement

गैंगस्टर से खरीदे थे हथियार

जून 2024 में जेल से छूटने के बाद आरोपी फिर अपने गिरोह के साथ सक्रिय हो गया था। उसने फैज, अनस, फरहान, अमन, मोइन के साथ मिलकर वसीम को मार देने की योजना बनाई थी। फैजान, शावेज और सैफ ने मर्डर से एक दिन पहले नामी गैंगस्टर से दो अवैध हथियार और 19 राउंड भी खरीदे थे। जिसे अपने घर में छिपाकर रखा था। 14 जुलाई को आरोपी हथियार लेकर अस्पताल पहुंचे और गलत पहचान के कारण रियाजुद्दीन को मार दिया था। इसके बाद बादशाह फरार हो गया था। पहले वह गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली के जाकिर नगर में रहा। फिर बिहार चला गया। बाद में पंजाब गया, वहां से मेरठ आया था। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो जाता था।

ये भी पढ़ें: Bulandshahr में कार नहीं देने पर इकलौते बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, मां के सामने कॉन्‍स्‍टेबल पिता को उतारा मौत के घाट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो