whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'1 करोड़ दो वरना कुत्ते की मौत मारेंगे'; ज्वैलर पर फायरिंग करके मांगी रंगदारी, सिक्योरिटी गार्ड ने सुनाई आंखों देखी

Delhi Jeweller Ransom Demand Update: ज्वैलरी शोरूम पर फायरिंग करके एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। पुलिस को सिक्योरिटी गार्ड ने आंखों देखी सुनाई, जिसे हमलावरों ने सबसे पहले धमकाया और धमकी भरी पर्ची उसके आगे फेंकी।
07:17 AM Aug 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
 1 करोड़ दो वरना कुत्ते की मौत मारेंगे   ज्वैलर पर फायरिंग करके मांगी रंगदारी  सिक्योरिटी गार्ड ने सुनाई आंखों देखी
Sehgal Jewellers Delhi

Delhi Jeweller Ransom Demand: दिल्ली के एक सुनार से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। उसके मुखर्जी नगर स्थित शोरूम पर बीते दिन बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन शोरूम को काफी नुकसान पहुंचा है। भागते समय हमलावरों ने शोरूम के अंदर एक पर्ची फेंकी, जिस पर धमकी भरा मैसेज लिखा था। सुनार को धमकी दी गई है कि अगर उसने एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो कुत्ते की मौत मारेंगे। गोलियों से छलनी कर देंगे। पर्ची में किसी B कंपनी एसोसिएट का नाम लिखा है। बदमाशों ने खुद को बंबीहा गैंग का मेंबर भी बताया हुआ है।

यह भी पढ़ें:वो 7 चेहरे, जिनके सीने में दफन कोलकाता रेप-मर्डर केस में दरिंदगी का सच! शुरू हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट

सिक्योरिटी गार्ड को सबसे पहले धमकाया

वहीं धमकी मिलते ही सुनार दहशत में आ गया। वहीं शोरूम स्टाफ भी काफी डरा हुआ है। फायरिंग की खबर मिलते ही मुखर्जी नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच की। शोरूम स्टाफ के बयान दर्ज करके रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया। इसमे पुलिस शोरूम और इसके आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। वहीं शोरूम के सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी शिफ्ट शुरू होने वाली थी। वे अपनी स्कूटी पार्क कर रहे थे कि एक बाइक पर 2 युवक उनके पास आए और गाली गलौज करते हुए ललकारने लगे। उन्होंने उसे धमकी दी कि वह चुपचाप यही खड़ा रहे, वरना गोली मार देंगे।

यह भी पढ़ें: मदरसे में बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था मौलवी, करतूत हुई उजागर तो 5 से रेप का खुलासा

दिल्ली के ज्वैलर्स में दहशत का माहौल

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि इससे पहले वह कुछ कर पाता दोनों शोरूम की तरफ चले गए और फायरिंग करने लगे। उन्होंने 4 से 5 राउंड फायरिंग की। दोनों युवकों ने हेलमेट पहना हुआ था, इसलिए वह उनके चेहरे नहीं देख पाया। भागते समय वे उसके पास एक पर्ची फेंक गए, जो उन्होंने शोरूम के मालिक को दी तो पता चला कि रंगदारी मांगी गई है। पुलिस के अनुसार, कैंप मार्केट में स्थित सहगल ज्वैलर्स शोरूम पर फायरिंग हुई है। इस तरह सरेआम फायरिंग होने से दिल्ली के सुनारों में दहशत का माहौल है। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है। साथ ही ज्वैलर मार्केट के आसपास गश्त बढ़ाने को भी कहा है।

यह भी पढ़ें:संभोग के दौरान कंडोम बदलना क्यों जरूरी? रिसर्च में सामने आया सबसे बड़ा खतरा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो