whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली में बड़ी वारदात, नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या; दोस्त को भी मारी गोली... ये रही वजह

Delhi Kishangarh Village Teen Murder Case: दिल्ली के दक्षिण पश्चिम इलाके में एक नाबालिग लड़के की हत्या का मामला सामने आया है। नाबालिग के दोस्त को भी गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि 5 आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। हत्या के पीछे चौंकाने वाली वजह सामने आई है।
02:59 PM Oct 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
दिल्ली में बड़ी वारदात  नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या  दोस्त को भी मारी गोली    ये रही वजह

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में नाबालिग लड़के की हत्या के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। हत्या की वारदात दक्षिण पश्चिम इलाके के किशनगढ़ गांव में हुई है। जहां 5 आरोपियों ने किशोर को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने उसके दोस्त को भी गोली मारी। पुलिस ने मामले में चार नाबालिगों समेत 5 आरोपियों को अरेस्ट किया है। हत्या के पीछे चौंकाने वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि मृतक ने एक नाबालिग को थप्पड़ मार दिया था। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने साथियों समेत वारदात को अंजाम दिया। वहीं, गोली लगने से घायल युवक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने वारदात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि वारदात की जानकारी 26 अक्टूबर की शाम को लगी थी।

Advertisement

पुलिस ने जुटाए सबूत

पुलिस को सूचना मिली थी कि किशनगढ़ गांव में गौशाला के पास दो लोगों पर हमला किया गया है। दोनों घायलों को सफदरजंग अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पुलिस ने महरौली के रहने वाले 16 साल के किशोर को मृत घोषित कर दिया। उस पर चाकू से वार किए गए थे। वहीं, दूसरे युवक मसूदपुर गांव के रहने वाले सौरभ यादव का अस्पताल में इलाज जारी है। उसे कमर में गोली लगी है। दिल्ली पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर सबूत जुटाए हैं।

यह भी पढ़ें:भीषण हादसे में 19 लोगों की मौत, मेक्सिको में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई यात्रियों से भरी बस

Advertisement

पूछताछ में सौरभ ने बताया कि वह किशनगढ़ में अपनी नानी के घर आया था। इस दौरान वह अपने मृतक दोस्त से मिलने के लिए उसके घर गया था। वहां वे लोग अन्य साथियों के साथ गौशाला के पास घूम रहे थे। तभी तीन लड़के आए और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। उसे कमर में गोली लगी, वह वहीं गिर गया। जिसके बाद उसका नाबालिग दोस्त भागने लगा तो आरोपियों ने पीछा कर उसे दबोच लिया।

Advertisement

संजय के खिलाफ पहले भी केस दर्ज

इसके बाद आरोपियों ने चाकू मार-मारकर उसे घायल कर दिया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने किशनगढ़ निवासी संजय महलावत समेत पांच आरोपियों को अरेस्ट किया है। कुछ दिन पहले मृतक ने एक लड़के को थप्पड़ मारा था। इसी का बदला लेने के लिए नाबालिग अपने साथियों के साथ घूम रहा था। चारों नाबालिग महरौली इलाके के बताए जा रहे हैं। वहीं, आरोपित संजय के खिलाफ पहले भी हत्या प्रयास का मामला दर्ज है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:जिम ट्रेनर ने क्यों किया ‘दृश्यम’ जैसा कांड? DM के कंपाउंड में दफनाई थी लाश

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो