whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशन की दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, कहीं ये बड़ी साजिश तो नहीं?

Gurupatwant Singh Pannu: अमेरिका में बैठा आतंकी पन्नू लगातार भारत के खिलाफ खालिस्तानी मूवमेंट को हवा दे रहा है। इससे पहले कई बार पन्नू भारत के खिलाफ जहर उगल चुका है। पन्नू ने अब फिर से दिल्ली में चुनाव के बीच शांति भंग करने की कोशिश की है। दो मेट्रो स्टेशनों पर पन्नू ने खालिस्तानी नारे लिखवाए जाने की जिम्मेदारी ली है।
03:24 PM May 12, 2024 IST | News24 हिंदी
दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशन की दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे  कहीं ये बड़ी साजिश तो नहीं
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू।

Delhi Crime News: दिल्ली में दो मेट्रो स्टेशनों के नीचे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे मिले हैं। ये नारे किसने लिखे? इस बारे में कुछ भी पता नहीं लग सका है। दिल्ली पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। मेट्रो स्टेशनों पर नारे लिखे देखे जाने के बाद लोगों में भी हलचल दिखी। सवाल उठने लगा है कि चुनाव के बीचे ऐसी कोशिश किसी गहरी साजिश का हिस्सा तो नहीं है?

यह भी पढ़ें:दिल्ली मेट्रो में लड़के का प्राइवेट पार्ट छूने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर सुनाई थी दास्तां

दिल्ली में फिलहाल लोकसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है। दो मेट्रो स्टेशनों के बीच में किसी ने नारे लिखने की हिमाकत की है। नारे किसने लिखे और ऐसा करने के पीछे मकसद क्या है? इसको लेकर लगातार दिल्ली पुलिस काम कर रही है। फिलहाल इस बारे में कुछ भी पता नहीं लग सका है।

जैसे ही पुलिस को नारों के बारे में पता लगा, तुरंत एक टीम मौके पर आई। इसके बाद सभी नारे मिटा दिए गए। पुलिस आरोपियों के बारे में तेजी से पता लगाने में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। नारों को लिखने के पीछे गहरी साजिश हो सकती है? इसको लेकर भी पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है।

आतंकी पन्नू ने सोशल मीडिया पर ली जिम्मेदारी

वहीं, सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि कुख्यात खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह ने नारों को लेकर जिम्मेदारी ली है। आतंकी ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट डाली है। ये आतंकी फिलहाल अमेरिका में है, जो लगातार भारत में खालिस्तानी मूवमेंट तेज करने की कोशिश करता रहता है। इससे पहले भी दिल्ली में ऐसे नारे लिखे मिल चुके हैं। इसी साल मार्च महीने में पंजाबी बाग मेट्रो स्टेशन के एक पिलर पर ऐसे नारे लिखे मिले थे। वहीं, उत्तर नगर इलाके में 26 जनवरी से कुछ दिन पहले सरकारी स्कूल की दीवारों पर ऐसे नारे दिखे थे। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो