whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Modi Cabinet 3.0: नई दिल्ली के ये दो मेट्रो स्टेशन बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर

Delhi metro update : राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के चलते दिल्ली मेट्रो के केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश और निकास गेट बंद कर दिए गए हैं। इसके अलावा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने नई दिल्ली की कुछ सड़कों को बंद किया है।
07:22 PM Jun 09, 2024 IST | Amit Kasana
modi cabinet 3 0  नई दिल्ली के ये दो मेट्रो स्टेशन बंद  घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर

Delhi metro update : देश की 18वीं लोकसभा गठन के लिए राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह चल रहा है। जिसके चलते दिल्ली मेट्रो के केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश और निकास गेट बंद कर दिए गया है। दिल्ली मेट्रो के मुताबिक यात्रियों को कोई असुविधा न हो इसके लिए केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों के लिए इंटरचेंज की सुविधा फिलहाल उपलब्ध है।

नई कैबिनेट भी लेगी शपथ 

गौरतलब है कि 7 बजे से राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह शुरू हुआ। नरेंद्र मोदी ने आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। वहीं, उनक साथ नई कैबिनेट ने भी शपथ ली।ऐसे में नई दिल्ली के एरिया में वीवीआईपी मूवमेंट था। सड़कों पर व्यवस्था बनाए रखने और सुरक्षा कारणों से मेट्रो स्टेशन बंद किए है। नई दिल्ली क्षेत्र में बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बंद की ये सडकें

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम के चलते नई दिल्ली क्षेत्र की कुछ सड़कों को बंद किया है और कुछ के रूट डायवर्ट किए हैं। एडवाइजरी जारी कर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के बताया था कि रविवार को रात 11 बजे तक संसद मार्ग (ट्रांसपोर्ट भवन और टी-पॉइंट रफी अहमद किदवई मार्ग के बीच), नॉर्थ एवेन्यू रोड, साउथ एवेन्यू रोड, कुशक रोड, राजाजी मार्ग, कृष्ण मेनन मार्ग, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग बंद रहेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो