होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन थी नांगलोई की सोनिया? रोजाना 'भूत' से करती थी बात, उसी ने मारकर किया दफन

Delhi Nangloi Girl Sonia Murder: दिल्ली के नांगलोई में रहने वाली सोनिया नाम की लड़की की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।
05:20 PM Oct 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
दिल्ली के नांगलोई की रहने वाली सोनिया की दर्दनाक हत्या।
Advertisement

Delhi Nangloi Girl Sonia Murder: दिल्ली से एक ऐसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। यहां एक युवती सोनिया उर्फ सोना की हत्या कर दी गई। इसके बाद उसे जमीन में दफन कर दिया गया। पुलिस को युवती की हत्या के बारे में जो जानकारी मिली, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आइए जानते हैं कि सोनिया कौन थी और 'भूत' ने उसकी हत्या कैसे की।

Advertisement

कौन थी सोनिया? 

सोनिया उर्फ सोना नांगलोई में रहती थी। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थी। उसके इंस्टा पर 6700 फॉलोअर्स थे। सोनिया ने इंस्टाग्राम पर 'आई लव भूत' लिख रखा था। सोनिया ने अपने प्रेमी का नंबर भी 'भूत' नाम से सेव कर रखा था। जब सोनिया से उसके परिवार वाले पूछते कि वह किससे बात कर रही है तो अक्सर वह कहती- भूत से बात कर रही हूं। यहां तक कि इसी भूत के लिए सोनिया ने करवाचौथ का व्रत रखा था। वह अपना सामान लेकर भूत के पास अपने घर से निकल गई थी, लेकिन काफी देर बाद तक घर नहीं लौटी। बाद में परिवारजनों को पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है। फिर पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की, तो चौंकाने वाली बात पता चली।

सलीम निकला 'भूत' 

दरअसल, जिस भूत से सोनिया बात करती थी, वह सलीम निकला। घरवालों का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि सोनिया किसी 'भूत' से प्यार करती है। हमें उसका नाम बाद में संजू पता चला था, लेकिन अब पता चला है कि वह सलीम है। पुलिस के अनुसार, सलीम ने सोनिया की गला दबाकर हत्या कर दी थी। बाद में उसके शव को रोहतक के जंगलों में 4 फीट नीचे दफना दिया गया। पुलिस की पूछताछ में सलीम ने सोनिया की हत्या की बात कबूल कर ली है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, अस्पताल में कराया इलाज

7 महीने की प्रेग्नेंट थी सोनिया 

सलीम ने ये भी बताया कि सोनिया 7 महीने की गर्भवती थी। उसने पहले ही उसकी हत्या करने की प्लानिंग कर ली थी। उसने बताया कि सोनिया को अबॉर्शन के लिए कहा था, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी। इस बात को लेकर हम दोनों में झगड़े भी होते थे। सलीम ने कहा कि इस मर्डर में उसके दो दोस्त रितिक और पंकज भी शामिल थे। पुलिस ने संजू को बिना नंबर प्लेट की बाइक से घूमते हुए गिरफ्तार किया। उसके पास सोनिया का आईडी भी था।

ये भी पढ़ें: भारतीय संविधान में अनुच्छेद 21 क्या? जिसका CJI चंद्रचूड़ ने किया जिक्र, Air Pollution से जुड़ा लिंक

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi
Advertisement
Advertisement