चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हे भगवान! इतनी बारिश, सांसद को गोद में उठा गाड़ी में बैठाना पड़ा; जलमंत्री का घर भी हुआ 'पानी-पानी'

Ram Gopal Yadav Video Viral: मानसून के पहली बारिश से दिल्ली में ऐसा जलभराव हुआ कि जलमंत्री का घर पानी में डूब गया। सांसद को गोद में उठाकर गाड़ी में बैठाना पड़ा। बारिश ने दिल्ली प्रशासन द्वारा किए गए ड्रेनेज के इंतजामों की पोल भी खोलकर रख दी है।
01:23 PM Jun 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
सांसद की पानी से बचने की कोशिश और जल मंत्री के घर का हाल देखिए।
Advertisement

MP Ram Gopal Yadav Video Viral: हे भगवान! दिल्ली में आज पहले ही दिन मानसून इतना बरस गया कि राजधानी डूब गई। सब कुछ पानी-पानी हो गया। अंडरपास, सड़कें, मेट्रो स्टेशन, एयरपोर्ट, पार्क, लोगों के घर पानी से भर गए। यहां तक की दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के घर में भी जलभराव नजर आया। वहीं दूसरी ओर, अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव का बंगला भी डूब गया।

Advertisement

राम गोपाल यादव के सरकारी बंगले में 2 से 3 फीट पानी भरा है। अब सांसद महोदय को कहीं जाना था, लेकिन समस्या यह थी कि वे पानी से निकलकर गाड़ी से कैसे जाएं? इसके लिए उन्होंने अपने लोगों को बुलाया और उन्होंने सांसद को गोद में उठाकर गाड़ी तक पहुंचाया। इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

यह भी पढ़ें: सावधान! दिल्ली की सड़कों पर संभलकर निकलें; 15 से ज्यादा सड़कें बारिश के पानी से ब्लॉक, मेट्रो स्टेशन भी बंद

मंत्री आतिशी के सरकारी आवास में जलभराव

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख सकते हैं कि कैसे जलमंत्री आतिशी के सरकारी आवास में बारिश का पानी भरा है? करीब 2 से 3 फीट पानी खड़ा है। उस पानी में मंत्री आतिशी की सरकारी गाड़ी डूबी है, जबकि 2 दिन पहले दिल्ली में पानी का संकट इतना गहरा गया था कि जल मंत्री आतिशी को अनशन पर बैठना पड़ा। हालांकि तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें अनशन तोड़ना पड़ा, लेकिन पानी का संकट इतना गहराया कि कोर्ट तक मामला पहुंच गया था।

Advertisement

 

सांसद को पानी से निकलने को लेना पड़ा सहारा

दूसरे वीडियो में देख सकते हैं कि सांसद राम गोपाल यादव को 2 लोग गोद में उठाकर लाते हैं। उन्हें गाड़ी में बैठाते हैं। इससे पहले उन्हें कमरे से सरकारी आवास के गेट तक भी पानी से बचाते हुए लाया जाता है, लेकिन गेट के पास ज्यादा पानी देखकर उन्हें गोद में उठाना पड़ता है। जब लोगों ने उन्हें गोद में उठाकर गाड़ी में बैठाया, जब वे अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए।

 

दिल्ली में पहले दिन 150MM बरसे बादल

बता दें कि दिल्ली और उससे सटे शहरों में आज सुबह करीब 5 बजे मानसून की पहली बारिश हुई। तेज हवाओं और गरज चमक के साथ बादल झमाझम बरसे। करीब एक घंटा बारिश हुई, जिसने पूरी राजधानी को डुबो दिया। वैसे बारिश करीब ढाई बजे से रुक-रुक कर हो रही थी। वहीं साढ़े 5 बजे तक 3 घंटे में करीब 150 मिलीमीटर पानी बरसा।

वहीं सफदरजंग में पिछले 24 घंटे में 228 मिलीमीटर बारिश हुई, लेकिन आज हुई बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसा हो गया। टर्मिनल-1 की छत ढहने से मलबे के नीचे कार दब गई। हादसे में कार में सवार 4 लोग घायल हुए, जिनमें से एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoAtishi marlenaDelhi monsoon updatedelhi rain news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement